उधर ‘पुष्पा 2’ में तृप्ति डिमरी के होने की खबर उड़ी, इधर बॉलीवुड के इस शख्स की फिल्म के दूसरे गाने में हो गई एंट्री

रश्मिका मंदाना और अल्लू अर्जुन का ‘सामी सामी’ जैसा ‘अंगारों’ गाना रिलीज कर दिया गया है. मैत्री मूवी मेकर्स ने एक्स पर गाने का पोस्टर शेयर करते हुए पूरी जानकारी दी. पोस्ट में बताया गया है कि इस गाने को श्रेया घोषाल ने 6 अलग-अलग भाषाओं में गाया है. इसे बॉलीवुड के मशहूर कोरियोग्राफर गणेश आचार्य ने कोरियोग्राफ किया है. उन्होंने बॉलीवुड में कई फेमस और अच्छे गाणों की कोरियोग्राफी की है. ऐसे में उनका फिल्म से जुड़ना ये भी दिखाता है कि मेकर्स ‘पुष्पा 2’ को हिंदी बेल्ट में और पॉपुलर बनाना चाहते हैं. फिल्म के पहले गाने ‘पुष्पा-पुष्पा’ को भी फैन्स का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था. अब ‘अंगारों’ भी आ गया है. हालांकि ये गाने का लिरिकल वीडियो है.
गाने में फिल्म कई सारे BTS दिखाए गए हैं. वहीं अल्लू और रश्मिका यानी फिल्म के श्रीवल्ली और पुष्पाराज की केमिस्ट्री जबरदस्त है. ये गाना टी सीरीज के यूट्यूब चैनल पर जाकर आप देख सकते हैं. गाने के लिरिक्स रकीब आलम ने लिखे हैं और इसे कंपोज देवी श्री प्रसाद ने किया है. गाने के आते ही लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं. कुछ लोग कमेंट में इसे सामी 2.0 बता रहे हैं. इसके साथ ही लोग श्रेया घोषाल की आवाज की भी खूब तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने गाने की कुछ लिरिक्स के साथ लिखा, “सच में अंगारों का अंबर सा लगता है सामी. पुष्पा, वो तो फ्लावर नहीं फायर, यानी अंगार है.”
‘अंगारों’ गाना होगा पॉपुलर?
‘अंगारों’ गाना कितना पॉपुलर होगा इस बात का अंदाजा आप ऐसे लगा सकते हैं कि इस गाने को कुछ ही मिनटों में लाखों लोग देख चुके हैं. इसके पहले गाने को भी दर्शकों ने खूब पसंद किया था. रिपोर्ट्स के मुताबिक पहले गाने को सभी भाषाओं से 100 मिलियन से ज्यादा व्यूज हासिल हुए. इसी के साथ 2.26 मिलियन से ज्यादा लाइक्स भी गाने को मिल चुके हैं. अब देखना होगा दूसरा गाना लोगों को कितना पसंद आता है.
एक आइटम सॉन्ग
क्या आप जानते हैं फिल्म में एक आइटम सॉन्ग भी होगा. हालांकि इसमें कौन एक्ट्रेस होंगी. ये जानकारी अभी तक मेकर्स की ओर से शेयर नहीं की गई है. लेकिन जान्हवी कपूर और तृप्ति डिमरी का नाम सामने आ रहा है. इसकी शूटिंग के लिए अभी तक कुछ फाइनल नहीं हुआ है. फिल्म की बात करें तो सुकुमार के निर्देशन में बन रही ‘पुष्पा 2’ इसी साल 15 अगस्त को रिलीज होगी. इसमें फहाद फासिल और प्रकाश राज भी होंगे.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *