अक्षय कुमार और प्रभास मिलकर अल्लू अर्जुन की Pushpa 2 का गेम बिगाड़ने वाले हैं!

विष्णु मांचू की Kannapa को बड़ी फिल्म माना जा रहा है. ये फिल्म विष्णु के दिल के बहुत करीब है. वो इसमें अपनी पूरी जान झोंक रहे हैं. इसे पैन इंडिया फिल्म बनाने की कोई कसर नहीं छोड़ी जा रही है.
इसी के कारण फिल्म में प्रभास के कैमियो के साथ अक्षय कुमार का भी कैमियो होगा. ये पहली बार होगा कि दोनों एक साथ किसी फिल्म में काम करने वाले हैं. अक्षय कुमार इसमें शिव बने हैं. ये फिल्म शिवभक्त कन्नप्पा की कहानी कहेगी.
कब होगी रिलीज?
इसकी रिलीज डेट अब तक फाइनल नहीं थी. पर कहा जा रहा था कि इसे 15 जनवरी 2025 को रिलीज किया जाएगा. हालांकि ये सिर्फ एक तरह का अनुमान ही था, क्योंकि किसी तरह की कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई थी. अब विष्णु मांचू ने एक ट्वीट करके जानकारी दी है कि वो ‘कन्नप्पा’ को दिसंबर में रिलीज करेंगे. हालांकि उन्होंने कोई डेट नहीं बताई है. X पर सिर्फ दिसंबर 2024 और #Kannapa लिखकर उन्होंने बाकी सब फैन्स पर गेस करने के लिए छोड़ दिया.

December 2024 #Kannappa #HarHarMahadev
— Vishnu Manchu (@iVishnuManchu) July 18, 2024

इससे अंदाजा यही लगाया जा रहा है कि ये फिल्म की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट है. कुछ लोग तो ये भी कह रहे हैं कि ‘पुष्पा 2’ पोस्टपोन होने वाली है, इस वजह से ही Kannapa को दिसंबर में रिलीज किया जा रहा है. इसकी रिलीज डेट ‘पुष्पा 2’ वाली ही डेट होगी. माने 6 दिसंबर को फिल्म रिलीज की जा सकती है. लेकिन अभी न ये पता है कि अल्लू अर्जुन की फिल्म आगे बढ़ेगी, न ‘कन्नप्पा’ की कोई पुख्ता रिलीज डेट आई है. इसलिए ये सबकुछ सिर्फ तुक्का ही है.
लेकिन ‘पुष्पा 2’ को लेकर जैसी बातें सामने आ रही हैं, उसके अनुसार फिल्म का आगे बढ़ना तय माना जा रहा है. क्योंकि डायरेक्टर सुकुमार और अल्लू अर्जुन के बीच क्लैश की बात कही जा रहे है. कहा जा रहा है कि बार-बार शूट शेड्यूल आगे-पीछे किए जाने से अल्लू नाराज हैं. इसलिए उन्होंने अपनी दाढ़ी भी कटा डाली, जो पुष्पाराज के कैरेक्टर के लिए जरूरी है. अब देखते हैं कि ये मामला किस ओर जाता है. Pushpa 2 आगे बढ़ती है या नहीं. यदि आगे नहीं बढ़ती है, और Kannapa इसके एकाध हफ्ते के आसपास रिलीज होती है, तो दोनों फिल्मों को तगड़ा नुकसान हो सकता है. बाकी इंतजार करते हैं, देखते हैं क्या होता है!

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *