अक्षय कुमार की अगली बड़ी फिल्म में बॉबी देओल, जॉन अब्राहम और अर्जुन रामपाल की होगी एंट्री?

सलमान खान के लिए बीता साल कुछ खास नहीं रहा. उनकी दो बड़ी फिल्में सिनेमाघरों में आईं और कुछ खास कमाल नहीं कर सकीं. जहां ‘किसी का भाई किसी का जान’ को जनता का ठंडा रिस्पॉन्स मिला, तो वहीं ‘टाइगर 3’ से जितनी उम्मीदें थीं, वो उसपर खरा नहीं उतर पाई. इस वक्त बॉलीवुड के भाईजान अपनी अगली फिल्म की तैयारियां शुरू कर चुके हैं. वो जल्द ए आर मुरुगदास के डायेक्शन में बन रही ‘सिकंदर’ में नजर आएंगे. फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है. वहीं पिक्चर को साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं. वो साल 2025 के लिए बहुत बड़ी प्लानिंग कर चुके हैं.
दरअसल साजिद नाडियाडवाला के लिए साल 2025 ब्लॉकबस्टर साबित होने वाला है. इसके लिए उन्होंने बड़ी प्लानिंग भी कर ली है. वहीं ‘सिकंदर’ के अलावा अगले साल उनकी जो दूसरी फिल्म आने वाली हैं, वो है- अक्षय कुमार की ‘हाउसफुल 5’. अब इस फिल्म को लेकर बहुत बड़ा अपडेट सामने आ गया है.
अक्षय कुमार की फिल्म में होगी किसकी एंट्री?
हाल ही में बॉक्स ऑफिस वर्ल्ड वाइड डॉट कॉम में एक रिपोर्ट छपी है. इससे पता लगा कि, साजिद नाडियाडवाला ने अक्षय कुमार की ‘हाउसफुल 5’ को बकरीद 2025 के लिए शेड्यूल किया है. जो बॉलीवुड और अक्षय कुमार के फैन्स के लिए डबल धमाका होने वाला है. वहीं, सलमान खान की ‘सिकंदर’ ईद 2025 में रिलीज होगी. यानी कुल मिलाकर नाडियाडवाला बैक-टू-बैक हिट के साथ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाले हैं.
यह ‘हाउसफुल’ फ्रैंचाइज की पांचवीं किस्त होगी. फिल्म में अक्षय कुमार, अभिषेक बच्चन और रितेश देशमुख नजर आने वाले हैं. पहले फिल्म में अनिल कपूर के होने की भी खबरें थीं. फिर पता चला कि फीस से नाखुश होकर उन्होंने फिल्म छोड़ दी है. मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक, इस पार्ट में अर्जुन रामपाल, जॉन अब्राहम और बॉबी देओल को फिर से लाने पर भी चर्चा हो रही है. फिल्म में विलेन और हीरो के बीच कड़ी टक्कर दिखाई जाएगी.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *