अक्षय कुमार जिस फिल्म में शिवाजी बनने वाले हैं, वो पैसे के चक्कर में अटक गई?

2022 में खबर आई कि अक्षय कुमार मराठी फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रहे हैं. फिल्म का नाम होगा Vedat Marathe Veer Daudle Saat. इस फिल्म को महेश मांजरेकर डायरेक्ट कर रहे हैं. इसमें शिवाजी काल के सात नायकों को दिखाया जाएगा. अक्षय कुमार इसमें छत्रपति शिवाजी महाराज का रोल करेंगे. ये अक्षय का कैमियो होगा. फिल्म के सेट से अक्षय कुमार की तस्वीर भी आई. अब खबर है कि इसकी शूटिंग बजट की कमी के चक्कर में रुक गई है.
दिवाली 2023 में होनी थी रिलीज
फिल्म अनाउंस होने के महीने भर बाद अक्षय कुमार ने एक वीडियो डाला था. इसमें वो शिवाजी के गेटअप में दिख रहे थे. फैन्स की उत्सुकता बढ़ी. एक लॉन्च इवेंट में मेकर्स ने बताया कि फिल्म 2023 में दिवाली के मौके पर रिलीज हो सकती है. फिर पिछले साल सितंबर में खबर आई कि फिल्म को आगे बढ़ा दिया गया है. इसकी नई रिलीज डेट क्या होगी, इसकी अनाउंसमेंट नहीं की गई थी. उसके बाद से अब फिल्म पर कोई अपडेट आया है, वो भी बुरा.

View this post on Instagram

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

दोबारा शूटिंग कब होगी शुरू?
बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म का शूट रुक गया है. इसका कारण बजट बताया जा रहा है. फिल्म के प्रोड्यूसर वसीम कुरेशी पैसे की कमी से जूझ रहे हैं. रिपोर्ट के मुताबिक ‘वेडात मराठे वीर दौडले सात’ का 50 प्रतिशत शूट पूरा हो गया है. चूंकि फिल्म में अक्षय कुमार का गेस्ट अपीयरेन्स है. इसलिए उन्होंने भी फिल्म के लिए 3 दिन शूटिंग की है. उन्हें अपने पार्ट के पैसे भी मिल गए हैं. हालांकि ये स्पष्ट नहीं है कि उन्होंने इन तीन दिनों में फिल्म के लिए अपना जरूरी पार्ट पूरा कर लिया है.
बजट वाला मसला कब सॉल्व होगा, इसका भी कोई अपडेट नहीं है. फिल्म की शूटिंग दोबारा कब शुरू होगी, इस पर भी कोई अपडेट फिलहाल नहीं है. न ही फिल्म की रिलीज डेट के बारे में ही कोई जानकारी है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *