अक्षय कुमार ने फीमेल रिक्शा ड्राइवर को 10 हजार रुपए दिए और कहा: कभी भी मुझसे मिलने आ सकती हो

अक्सर सेलिब्रिटीज अपने फैन्स को चौंकाते रहते हैं. ऐसा ही कुछ अक्षय कुमार ने कभी किया था. उन्होंने मुंबई में ऑटो-रिक्शा चलाने वाली छाया मोहिते के साथ किया था. उनको अक्षय ने 10 हजार रुपए भी दिए थे. छाया ने इस घटना के बारे में खुद एक इंटरव्यू में बताया है. कैसे अक्षय की टीम ने उनके इंटरव्यू के लिए उन्हें कई दिनों तक मनाया और फिर उन्हें सरप्राइस दिया.
छाया मोहिते उन कुछ पहली महिलाओं में थीं, जिन्होंने मुंबई में ऑटो रिक्शा चलाना शुरू किया. 2018 के आसपास जब उन्होंने ये काम शुरू किया, तो उनका कई लोग इंटरव्यू लेने आया करते थे. इन्हीं में से एक थे अक्षय कुमार. छाया ने सिद्धार्थ कन्नन को दिए इंटरव्यू में बताया कि जब उन्होंने रिक्शा चलाना स्टार्ट किया था, तो कई मीडिया वाले उनका इंटरव्यू लेने आते थे. उनके घर का वीडियो भी बनाते थे. पर कुछ समय के बाद उन्होंने इन सब चीजों को अवॉइड करना शुरू कर दिया.
अक्षय की टीम ने कई दिनों तक मनाया
कई लोगों ने उन्हें सलाह दी कि उन्हें इंटरव्यू के लिए अब पैसे लेने चाहिए, लेकिन छाया ने ये मना कर दिया. अक्षय की टीम भी उनसे बात करना चाहती थी. चूंकि उनको सिर्फ छाया का नाम पता था और फोटो उनके पास था, इसलिए उन्होंने कहीं से छाया का नंबर निकाला. अक्षय की टीम से उनको फोन आया, लेकिन ये नहीं बताया गया कि वो लोग अक्षय से जुड़े हुए हैं. छाया ने मना कर दिया. पर फिर बहुत कोशिश के बाद छाया मानी. छाया से Sun-n-Sand Hotel जाने को कहा गया. वहां उनको बड़ा सरप्राइज मिला. उनके रिक्शे में अक्षय कुमार थे. उन्होंने अक्षय को जुहू घुमाया.
अक्षय को उनके घर तक ड्रॉप किया
छाया बताती हैं, “अक्षय ने उनसे पूछा कि तुम एक दिन में कितना कमा लेती हो. मैंने उन्हें जुहू में अपने रिक्शा से घुमाया. उन्हें उनके घर छोड़ा. उनकी मां और पत्नी शॉपिंग के लिए जा रही थीं. मैंने अक्षय के साथ कुछ फोटो लिए.”
अक्षय ने दिए 10 हजार रुपए
ये ‘पैडमैन’ के प्रमोशन के समय की बात है. अक्षय ने छाया से कहा कि वो कभी भी अपने परिवार और बच्चों के साथ उनसे मिलने आ सकती हैं. हालांकि छाया इस मुलाकात के बाद अक्षय से कभी नहीं मिली. इस मीटिंग के दौरान अक्षय ने छाया मोहिते को 10 हजार रुपए की मदद भी की.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *