‘अक्षय कुमार मेरे सुपरस्टार हैं’, राजकुमार राव ने एक लाइन बोलकर पूरा मजमा लूट लिया

‘स्त्री 2’ की सक्सेस के बाद राजकुमार राव ‘विकी विद्या का वो वाला वीडियो’ में नजर आने वाले हैं. हाल ही में राजकुमार राव इस फिल्म के ट्रेलर के लॉन्च पर दिखे, इस दौरान उन्होंने अक्षय कुमार की तारीफ करके सभी का ध्यान अपनी तरफ कर लिया. लॉन्च के दौरान राजुमार राव फिल्म की हीरोइन तृप्ति डिमरी के साथ स्टेज शेयर कर रहे थे. इसी बीच मीडिया ने राजकुमार राव से अक्षय कुमार के बारे में सवाल किया, जिसके जवाब ने हर किसी का दिल जीत लिया.
राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी स्टारर ‘विकी विद्या का वो वाला वीडियो’ का ट्रेलर 12 सितंबर को रिलीज किया गया. इसके ट्रेलर लॉन्च के मौके पर राजकुमार से मीडिया ने सवाल किया कि क्या वो अक्षय कुमार के साथकम्पटीशन कर रहे हैं? तो इस पर राजकुमार ने जवाब देते हुए कहा, “मैं अपने सुपरस्टार से कॉम्पटीशन नहीं कर सकता. राजकुमार ने कहा, “अक्षय सर जो हैं, मैंने उनसे बहुत सीखा है. कुछ समय पहले मैंने बताया था कि मैं कुछ स्टार्स को देखकर बड़ा हुआ हूं, जिनमें से एक अक्षय कुमार हैं. वो मेरे सुपरस्टार हैं और अपने सुपरस्टार से आप कॉम्पटीशन नहीं करते, बल्कि उनको प्यार देते हैं, मैं उनका फैन हूं.”
“सभी सुपरस्टार से एक्टिंग सीखी है मैंने”
राजकुमार राव ने अक्षय कुमार का जिक्र करते हुए कहा, “मैं इतना मिडिल क्लास हूं कि आज भी अगर मेरा फोन बजता है, और मैं देखता हूं कि अक्षय कुमार मुझे कॉल रहे हैं, तो मैं अपनी जगह पर खड़ा हो जाता हूं. मैं सभी को बताता हूं. देखो, अक्षय सर का कॉल आ रहा है, वो मुझे फोन कर रहे हैं. मुझे अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है कि मैं उसी इंडस्ट्री में हूं और इन लोगों के साथ काम कर रहा हूं, जिन्हें मैंने हमेशा प्यार किया है. इसलिए, मैं उनके साथ कॉम्पटीशन दूर-दूर तक मेरे दिमाग में नहीं है.”

#AkshayKumar #SalmanKhan #AamirKhan #HrithikRoshan #ShahRukhKhan are my forever superstars! You dont compete with these legends you only give love: @RajkummarRao @TSeries pic.twitter.com/zqVeH5koEs
— BollyHungama (@Bollyhungama) September 12, 2024

राजकुमार राव ने अक्षय कुमार के साथ ही बाकी सुपरस्टार्स के बारे में भी बात की. उन्होंने कहा, “ये सभी लोग आमिर खान सर, शाहरुख खान सर, सलमान खान सर, ऋतिक रोशन सर, अक्षय सर ये वो हैं, जिन्हें एक्टिंग करते हुए देखकर ही मैंने सीखा है. वो हमेशा मेरे सुपरस्टार रहेंगे मैं हमेशा उनकी इज्जत करूंगा.”
11 अक्टूबर को रिलीज होगी राजकुमार की फिल्म
राजकुमार राव ने हाल ही में रिलीज हुई उनकी फिल्म ‘स्त्री 2’ में अक्षय कुमार के साथ काम किया है. फिल्म में अक्षय ने कैमियो किया था, जिसे लोगों ने काफी पसंद भी किया है. राजकुमार राव की अपकमिंग फिल्म ‘विकी विद्या का वो वाला वीडियो’ का डायरेक्शन राज शांडिल्य ने किया है. इसके साथ ही फिल्म में लंबे समय के बाद मल्लिका शेरावत नजर आ रही हैं. ये फिल्म दशहरा के एक दिन बाद यानी 11 अक्टूबर को रिलीज होगी. फिल्म के ट्रेलर से ही इसके मजेदार होने का अंदाजा लगाया जा सकता है. ये फिल्म ‘सुहागरात की सीडी’ चोरी होने के ऊपर है, जिसकी खोज में सभी लगे हुए हैं.
कुछ वक्त पहले राजकुमार राव ने अपनी एक और अपनी अपकमिंग फिल्म की अनाउंसमेंट की थी, उन्होंने अपने बर्थडे पर फिल्म का पोस्टर जारी किया था, जिसका टाइटल ‘मालिक’ है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए फिल्म का पोस्टर रिलीज करके बताया था कि फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुके हैं, जिसको पुलकित ने डायरेक्ट किया है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *