अक्षय कुमार से जैकी श्रॉफ तक, कश्मीर में जुटेंगे बॉलीवुड के कई सितारे, 20 दिन चलेगी इस फिल्म की शूटिंग

फिल्म ‘वेलकम टू द जंगल’ को लेकर नए-नए अपडेट सामने आते रहते हैं. फैन्स को फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. साल 2007 में इसका पहला पार्ट वेलकम आया. फिर साल 2015 में वेलकम बैक रिलीज हुई. दूसरी फिल्म में जॉन अब्राहम थे. अब इस तीसरी एक्शन एडवेंचर कॉमेडी फिल्म में एक दो नहीं, कई सितारे साथ में दिखाई देने वाले हैं, जिसमें चार एक्ट्रेस हैं. अब जानकारी है कि फिल्म शूटिंग कश्मीर की घाटी में भी की जाएगी.
संजय दत्त ने फिल्म को आधी शूटिंग करने के बाद छोड़ दिया. अब हाल ही में उनकी जगह जैकी श्रॉफ को फिल्म में शामिल किया गया है. अक्षय कुमार जुलाई में अगले शेड्यूल की शूटिंग शुरू करेंगे. वहीं फिल्म की आखिरी शेड्यूल की शूटिंग कश्मीर की खूबसूरत घाटी और जंगल में होगी. इस शेड्यूल की शूटिंग एंड जुलाई में शुरू होगी और 20 अगस्त तक खत्म हो जाएगी. इस दौरान में फिल्म के सभी एक्टर्स शूटिंग में शामिल होंगे. इसके लिए एक्शन डायरेक्टर अब्बास अली मोगुल ने फिल्म के लिए कुछ बेहतरीन एक्शन सेट भी तैयार किए हैं.
फिल्म की स्टारकास्ट
फिल्म की स्टारकास्ट की बात करें तो इसमें अक्षय कुमार और जैकी श्रॉफ के साथ रवीना टंडन, लारा दत्ता, जैकलीन फर्नांडिस, दिशा पाटनी, अरशद वारसी, परेश रावल, जॉनी लीवर, राजपाल यादव, तुषार कपूर, श्रेयस तलपड़े और कृष्णा अभिषेक जैसे कई एक्टर्स हैं. अहमद खान के डायरेक्शन में बन रही ये फिल्म इसी साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज की जाएगी.
अक्षय कुमार की फिल्में
अक्षय कुमार की बात करें तो इस साल उनकी टाइगर श्रॉफ के साथ ‘बड़े मियां छोटे मियां’ रिलीज हुई. लेकिन फिल्म कुछ कमाल नहीं कर पाई और फ्लॉप हो गई. उनकी फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन की फिल्म ‘मैदान’ के साथ क्लेश देखने को मिला. हालांकि कमाई मैदान भी कुछ खास नहीं कर पाई. अक्षय ‘वेलकम टू द जंगल’ के अलावा ‘सरफिरा’, ‘सिंघम अगेन’ जैसी फिल्मों में भी नजर आएंगे.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *