अखिलेश ने बताया मोहरा और दिल्ली के Wi-Fi का पासवर्ड, केशव का भी पलटवार

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने केशव प्रसाद मौर्य पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि केशव जी दिल्ली के मोहरे हैं. वो दिल्ली के Wi-Fi के पासवर्ड हैं. दिल्ली वाले किसी से मिल रहे तो लखनऊ वाले भी मिल रहे हैं. आप दिल्ली के वाई-फाई का खेल देखते रहिए. योगी सरकार पर हमला बोलते हुए अखिलेश ने कहा कि यूपी में पुलिस ही पुलिस को पकड़ रही है. यूपी की नौकरशाही में एक ही जाति के अधिकारी का दबदबा है.
सपा चीफ ने कहा कि जब हम सदन में सवाल उठाते थे तब ये कहते थे प्रदेश में 0 टॉलरेंस की पॉलिसी है. लॉ एंड ऑर्डर के सवाल पर सरकार दावा करती रही. उन्होंने कहा, हम सुन रहे हैं कि बीजेपी नेता कह रहे हैं कि प्रदेश में ऐसा भ्रष्टाचार नहीं देखा. मुख्यमंत्री खुद इस बात को स्वीकार कर रहे. कई विभागों में दलाली चल रहे. सपा विधायक संग्राम सिंह ने सदन में रखा था. यह एक जगह का खुलासा है. हर जिले में ये हाल है.
अखिलेश ने आगे कहा कि लखनऊ में भी एक हत्या हुई है उसमें कौन लोग बचा रहे है. खुलासा नहीं होने दे रहे. मेरे पास फाइल है पूरी. उस हत्या में बीजेपी के लोग शामिल हैं. कानपुर में दंगों में मुसलमानों से करोड़ों रुपये वसूले गए. अधिकारी ने फिर वहां का अधिकारी हटा दिया.

संविधान- मानस्तंभ स्थापना।
— Samajwadi Party (@samajwadiparty) July 26, 2024

और क्या बोले अखिलेश यादव?
शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए अखिलेश ने कहा, हम जब सत्ता में थे तो जातिवाद का कहते थे. इस सरकार में क्या है. मुझ पर MY ( मुस्लिम यादव ) का आरोप था… खुशी है PDA ने MY को हरा दिया.
केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश पर किया पलटवार
अखिलेश के बयान पर केशव प्रसाद मौर्य ने पलटवार किया है. केशव ने कहा है कि कांग्रेस का मोहरा बन चुके सपा बहादुर अखिलेश यादव भाजपा को लेकर गलतफहमी पाल रहे हैं. अति पिछड़ों को निशाना बनाने, अपमान करने की जगह सपा को समाप्त होने से बचाने पर ध्यान दें. भाजपा 2027 में 2017 दोहराएगी, कमल खिला है खिलेगा, खिलता रहेगा.
पल्लवी पटेल और CM योगी की मुलाकात पर क्या बोले अखिलेश?
वहीं, पल्लवी पटेल और सीएम योगी की हुई मुलाकात पर अखिलेश यादव ने कहा कि कोई किसी भी मिल सकता है. हम सदस्यता पर कोई कार्रवाई नहीं करेंगे. पल्लवी पटेल ने पिछले विधानसभा चुनाव में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य को हराया था. तब वे अखिलेश यादव के साथ थीं. पल्लवी पटेल मोदी सरकार में मंत्री अनुप्रिया पटेल की छोटी बहन हैं. दोनों बहनों के रिश्ते छत्तीस के हैं.
अनुप्रिया की पार्टी अपना दल यूपी में बीजेपी की सहयोगी पार्टी है. लोकसभा चुनाव तक पल्लवी पटेल अखिलेश यादव के साथ थीं. लेकिन बाद में दोनों के संबंध ख़राब हुए. पल्लवी पटेल अब आसदूद्दीन ओवैसी के साथ गठबंधन में है. पल्लवी पटेल और उनके पति पंकज निरंजन ने सीएम योगी आदित्यनाथ से 24 जुलाई को उनके घर पर मुलाक़ात की थी.
सीएम योगी आदित्यनाथ दिल्ली आ रहे हैं. वह पीएम मोदी और जेपी नड्डा से मुलाकात करेंगे. इसपर अखिलेश यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री दिल्ली और लखनऊ का बैलेंस बनाने के लिए मिल रहे हैं. कुछ दिल्ली का झगड़ा है. मुझे नहीं पता.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *