अगर तेजस्वी के पास कोई जानकारी है तो… मुकेश सहनी के पिता की हत्या पर बिहार में शुरू हुए आरोप-प्रत्यारोप

बिहार सरकार के पूर्व मंत्री और विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के अध्यक्ष मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की हत्या हुई है. उनका शव दरभंगा जिले के सुपौल बाजार में अफजला पंचायत स्थित घर में क्षत- विक्षत हालत में मिला. इस घटना से हड़कंप मच गया है. उधर मौके पर मौजूद पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरू कर दी. इस बीच आरजेडी ने राज्य की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए राज्य सरकार पर जमकर हमला बोला.
आरजेडी नेता मृत्युंजय तिवारी का कहना है कि बिहार से बेहद दुखद खबर सामने आई है जहां दरभंगा में पूर्व मंत्री मुकेश सहनी के पिता की हत्या कर दी गई है. उन्होंने कहा कि इस घटना से सभी लोगों को अत्यंत दुख पहुंचा है. उन्होंने कहा कि गटना के लिए शासन और प्रशासन में बैठे लोगों को जवाब देना होगा. आरजेडी नेता ने कहा कि अगर बिहार में राजनेता का परिवार सुरक्षित नहीं है तो आम लोग तो भगवान के भरोसे हैं.

#WATCH देवघर, झारखंड: VIP प्रमुख मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की हत्या पर RJD नेता मृत्युंजय तिवारी ने कहा, “आज सुबह बिहार से दुखद खबर सामने आई है, जहां मुकेश सहनी के पिता की हत्या कर दी गई। यह अत्यंत दुखद है। शासन-प्रशासन में बैठे लोगों को जवाब देना होगा। अब जनता शांत नहीं pic.twitter.com/Y4uvlK5ZFW
— ANI_HindiNews (@AHindinews) July 16, 2024

‘बिहार में अपराधियों का राज कायम’
इसके आगे उन्होंने कहा कि बिहार में अपराधियों का राज कायम हो गया है. अपराधी खुलेआम तांडव कर रहे हैं. आरजेडी नेता मृत्युंजय तिवारी ने राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि जंगलराज का राग अलापने वाले बीजेपी और एनडीए के लोग अब चुप क्यों हैं. उन्होंने कहा कि सूबे के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जवाब देना चाहिए. उन्होंने कहा कि डबल इंजन की सरकार में एक इंजन भ्रष्टाचार और दूसरा इंजन अपराध की तरफ है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि इस दुख की घड़ी में आरजेडी मुकेश सहनी के परिवार के साथ खड़ी है.
‘हत्यारे की जल्द से जल्द हो गिरफ्तारी’
इसके साथ ही पूर्णिया सांसद पप्पू यादव ने घटना पर दुख जताते हुए कहा कि बिहार में कानून व्यवस्था बदहाल स्थिति में है. उन्होंने कहा कि एक दिन पहले ही दो बच्चों की हत्या हुई थी. पटना, दानापुर समेत बिहार के हर जिले में हत्या हो रही है. वहीं आज राज्य के एक संघर्षशील नेता के पिता की हत्या कर दी गई. सांसद ने कहा कि आज प्रशासन को लॉ एंड आर्डर से कोई मतलब नहीं है. नीतीश सरकार से सवाल करते हुए उन्होंने कहा कि नीतीश बाबू सुशासन का क्या हुआ. इसके साथ ही पप्पू यादव ने मुकेश सैनी की पिता के हत्यारे जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग की.

#WATCH | Delhi | Vikassheel Insaan Party (VIP) chief Mukesh Sahani’s father murdered | Independent MP from Purnea, Pappu Yadav says, “… A series of murders have happened in Bihar in the last few days… The state government has got nothing to do with law and order in the state. pic.twitter.com/SsXmHsHD2o
— ANI (@ANI) July 16, 2024

‘अपराधी को पाताल से ढूंढ लिया जाएगा’
वहीं इस मामले पर जेडीयू नेता नीरज कुमार का कहना है कि मुकेश सहनी के पिता हत्या की खबर बेहद ही दुखदायी है. उन्होंने कहा कि घटना स्थल पर तमाम अधिकारी मौजूद है और पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है. जेडीयू नेता ने कहा कि जिन लोगों ने इस घटना को अंजाम दिया है जो भी अपराधी हैं उन्हें पाताल से भी ढूंढ लिया जाएगा. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वह हम तेजस्वी यादव से आग्रह करते हैं कि वह आएं. अगर वह आरोपी के बारे में कोई जानकारी है तो उन्हें मुकेश सहनी के परिवार को न्याय दिलाने में पुलिस का सहयोग करना चाहिए..

#WATCH | Bihar | Vikassheel Insaan Party (VIP) chief Mukesh Sahani’s father murdered | JDU leader Neeraj Kumar says, “The way VIP Chief Mukesh Sahani’s father has been murdered is unfortunate, brutal and painful… The police will find out the accused… We have faith in the pic.twitter.com/pAeGnqVvxa
— ANI (@ANI) July 16, 2024

’72 घंटों के अंदर हत्या का खुलासा करेगी पुलिस’
इसके साथ ही बीजेपी नेता अजय आलोक कहना है कि हत्या किसी की भी हो यह एक जघन्य अपराध है. चाहे फिर वह बच्चों की हत्या और आम लोगों का हत्या हो या फिर पूर्व मंत्री मुकेश सहनी के पिता की हत्या हो. उन्होंने कहा कि इस अपराध को बिहार कभी बर्दाश्त नहीं करेगा. उन्होंने कहा कि 72 घंटों के अंदर इसका खुलासा किया जाएगा.

#WATCH पटना: विकासशील इंसान पार्टी(VIP) प्रमुख मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की हत्या पर भाजपा नेता अजय आलोक ने कहा, “हत्या किसी की भी हो यह एक जघन्य अपराध है… 72 घंटों के अंदर इसका उद्बोधन होगा… सभ्य समाज में आप अपराध को रोक नहीं सकते हैं चाहे आप कितने ही सक्षम हो जाए, इसका pic.twitter.com/NNOQRVf3WO
— ANI_HindiNews (@AHindinews) July 16, 2024

अजय आलोक ने आगे कहा कि सभ्य समाज में अपराध को रोका नहीं जा सकता चाहे कितने भी सक्षम क्यों न हो जाएं. उन्होंने कहा कि इसका उदाहरण अमेरिका है जहां ट्रंप पर हमला हो गया. उसके बाद हमलावर को मार दिया गया इसे अंकुश कहते हैं. उन्होंने कहा कि राज्य सरकार अंकुश लगाना जानती है इसलिए बिहार में कानून का शासन कहा जाता है. उन्होंने कहा कि इस मामले को गंभीरता लेते हुए पुलिस 72 घंटे के अंदर इसका खुलासा कर देगी. इसके आगे बीजेपी नेता ने विपक्ष पर हमला बोलते हुए आरजेडी को राष्ट्रीय जंगल दल कहा. उन्होंने कहा कि आरजेडी के समय न तो हत्या की गिनती होती थी भी नहीं होती थी.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *