अगर ‘सिंघम अगेन’ के सामने हिट हुई ‘भूल भुलैया 3’, तो कार्तिक आर्यन बन जाएंगे बॉलीवुड के सबसे बड़े हीरो!

‘भूल भुलैया 3’ का ट्रेलर आ चुका है. जनता इसे पसंद भी कर रही है. कुछ लोग इसे ‘सिंघम अगेन’ से भी बेहतर बता रहे हैं. बहरहाल वो अलग से बात करने का विषय है. अभी बात करते हैं कार्तिक आर्यन और उनके स्टारडम पर. यदि ‘भूल भुलैया 3’ हिट होती है, तो कार्तिक के स्टारडम में शर्तिया इजाफा होगा.
‘भूल भुलैया 2’ हुई थी हिट
दरअसल पिछले कुछ समय से कार्तिक आर्यन की पॉपुलैरिटी में इजाफा हुआ है. वो अपनी आउटसाइडर वाली इमेज को अच्छे से भुना भी रहे हैं. जब एक वक्त पर लोग बॉयकॉट बॉलीवुड ट्रेंड करा रहे थे, उस समय भी कार्तिक आर्यन अपनी पिक्चर हिट करा ले गए थे. वो पिक्चर थी ‘भूल भुलैया 2’. कोविड के बाद लोग थिएटर जाने से घबरा रहे थे. लेकिन लोगों ने कार्तिक आर्यन की पिक्चर जाकर देखी और इसे ब्लॉकबस्टर बनाया. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस के सूखे में भी इंडस्ट्री को 185 करोड़ के आसपास कमाकर दिए थे.
पिछली 3 फिल्में नहीं कर पाई अच्छी कमाई
इसके बाद मेकर्स का भरोसा उन पर बढ़ा. उन्हें लगातार फिल्में मिलने लगीं. पर उनकी पिछली 3 फिल्में वैसा परफ़ॉर्म नहीं कर पाई हैं, जिसकी उनको उम्मीद रही होगी. उनकी लास्ट फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ तो फ्लॉप ही रही. ये अपना बजट भी नहीं निकाल सकी. हालांकि इसमें कार्तिक के काम की बहुत तारीफ हुई.
इसके पहले आई ‘सत्यप्रेम की कथा’ ने बढ़िया पैसे कमाए, पर ये भी हिट की श्रेणी में नहीं आ सकी. इस फिल्म ने अपने बजट से सिर्फ 17 करोड़ ज्यादा कमाए. फिल्म का बजट 60 करोड़ के आसपास था, इसका बॉक्स ऑफिस कलेक्शन रहा 77 करोड़. माने ये फिल्म एवरेज ही साबित हुई. ‘शहजादा’ तो फ्लॉप ही हो गई थी.
‘भूल भुलैया 3’ बनाएगी सबसे बड़ा हीरो!
अब उनका भविष्य ‘भूल भुलैया 3’ पर निर्भर करेगा. इस पिक्चर से उनके पास खुद को बॉक्स ऑफिस पर प्रूव करने का मौका है, क्योंकि बतौर एक्टर उन्होंने ‘चंदू चैंपियन’ में खुद को साबित कर दिया है. ‘भूल भुलैया 3’ के सामने ‘सिंघम अगेन’ जैसी बड़ी फिल्म है. ये भी 1 नवंबर को रिलीज हो रही है. इसमें अजय देवगन, रणवीर सिंह, अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, दीपिका पादुकोण और करीना कपूर जैसे बड़े स्टार्स हैं. सलमान खान का कैमियो भी फिल्म में होने वाला है.
कार्तिक की फिल्म अगर इन महारथियों के आगे बढ़िया कमाई करती है, तो वो बॉलीवुड का सबसे बड़ा हीरो बनने की दावेदारी ठोंक देंगे. ‘भूल भुलैया 3’ का ट्रेलर जैसा आया है, और इस फ्रेंचाइज की जैसी विरासत है, इसकी संभावना भी पूरी है. बाकी देखते हैं क्या होता है, ये सब तो आने वाला वक्त ही बताएगा.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *