अजय देवगन, अक्षय कुमार, रणवीर सिंह या दीपिका पादुकोण… सिंघम अगेन के लिए किसने ली सबसे ज्यादा फीस?

रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बनी कॉप यूनिवर्स की तीसरी इंस्टॉलमेंट ‘सिंघम अगेन’ थिएटर्स में छाने के लिए पूरी तरह से तैयार है. अजय देवगन की ये फिल्म 1 नवंबर को रिलीज होगी. इसे लेकर फैन्स में जबरदस्त एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा है. 350 करोड़ रुपये के भारी भरकम बजट में बनी इस फिल्म में अजय देवगन के अलावा, दीपिका पादुकोण, करीना कपूर, अक्षय कुमार, रणवीर सिंह और टाइगर श्रॉफ भी नजर आएंगे. इनके अलावा, सलमान खान भी इस फिल्म में अपने चुलबुल पांडे अवतार में आकर फैन्स को हैरान करेंगे.
हाल ही में सिंघम अगेन का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज किया गया, जिसे देखकर फैन्स के होश उड़ गए. इस कॉप यूनिवर्स फिल्म में सितारों की भरमार है. एक ही फिल्म में इतने सारे स्टार्स होना कमाल की बात है. ऐसे आप जानना चाह रहे होंगे कि इन सभी स्टार्स में से किसने कितनी फीस ली है. चलिए जानते हैं इस फिल्म के लिए किसने कितने करोड़ वसूले हैं.
अजय देवगन
‘सिंघम’ (2011) और ‘सिंघम रिटर्न्स’ (2014) के बाद सिंघम फ्रैंचाइज की तीसरी किस्त के साथ देवगन अपने पुलिसवाले अवतार में वापसी कर रहे हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म में लीड एक्टर के तौर पर उन्हें 35 करोड़ रुपये की मोटी रकम मिली है.
दीपिका पादुकोण
सिंघम फ्रैंचाइजी में दीपिका पादुकोण की नई एंट्री हुई है. शेट्टी के कॉप यूनिवर्स में दीपिका ‘लेडी सिंघम’ शक्ति शेट्टी का किरदार निभा रही हैं. फिल्म में अपने किरदार के लिए दीपिका को 6 करोड़ रुपये फीस मिली है.
करीना कपूर खान
करीना कपूर ने ‘सिंघम रिटर्न्स’ में अजय देवगन की गर्लफ्रेंड का किरदार निभाया था. वहीं, सिंघम अगेन में करीना अवनी कामथ सिंघम की भूमिका में नजर आएंगी. रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म में अपनी भूमिका के लिए करीना कपूर ने 10 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं.
अक्षय कुमार
वहीं, अक्षय कुमार पहली बार सिंघम फैंचाइजी में दिखाई देंगे. रिपोर्ट्स की मानें तो अक्षय कुमार ने ‘सिंघम अगेन’ में अपने स्पेशल कैमियो के लिए 20 करोड़ रुपये फीस ली है.
रणवीर सिंह
इसके अलावा, रणवीर सिंह भी इस बार रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन में नजर आने वाले हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो ‘सिंघम अगेन’ में अपने रोल के लिए रणवीर सिंह ने 10 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं.
टाइगर श्रॉफ
टाइगर श्रॉफ ‘सिंघम यूनिवर्स’ में एसीपी सत्या का किरदार निभाते हुए अपने एक्शन से लोगों के होश उड़ाएंगे. एक्टर ने फिल्म के लिए 3 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं.
अर्जुन कपूर
रोहित शेट्टी कॉप यूनिवर्स में अर्जुन कपूर इस बार विलेन बनेंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक, अर्जुन कपूर ने इस फिल्म के लिए 6 करोड़ रुपये फीस ली है. वहीं, दिग्गज एक्टर जैकी श्रॉफ भी फिल्म में विलेन उमर हाफिज की भूमिका निभाएंगे. इसके लिए जैकी श्रॉफ ने 2 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *