अजय देवगन को हैलो नहीं बोला तो फिल्म से बाहर निकाल दिया गया, विजय राज का दावा

अजय देवगन की अपकमिंग फिल्म ‘सन ऑफ सरदार 2’ से विजय राज को हटा दिया गया है. एक रिपोर्ट के अनुसार अजय के साथ फिल्म को को-प्रोड्यूस कर रहे कुमार मंगत पाठक ने कहा कि विजय को उनके व्यवहार और अनुचित मांगों के कारण हटाया गया है. हालांकि, विजय ने कहा कि ये कदम इसलिए उठाया गया, क्योंकि उन्होंने सेट पर अजय देवगन को तवज्जो नहीं दी. फिल्म में विजय की जगह संजय मिश्रा ने ले ली है. इसकी शूटिंग यूके में चल रही है
पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक कुमार मंगत पाठक ने कहा, “हमने फिल्म से विजय राज को उनके व्यवहार के कारण हटा दिया है.” कुमार ने बताया कि विजय ने बड़े कमरे और वैनिटी वैन की मांग की. इसके साथ ही स्पॉट बॉय के लिए भी हमसे ज्यादा रुपये की मांग की. विजय के स्पॉट बॉय को हर रात 20 हजार का भुगतान किया गया था, जो किसी बड़े एक्टर से भी ज्यादा है.” अब इन आरोपों पर विजय ने जवाब दिया है.
विजय ने आरोपों पर क्या कहा?
विजय ने अपने बचाव में कहा कि जब वो शूटिंग के सेट पर पहुंचे तो रवि किशन, निर्देशक विजय अरोड़ा और कुमार समेत अन्य लोगों ने उनसे मुलाकात की. उन्होंने कहा, “मैं वैन से बाहर निकला और देखा कि अजय देवगन करीब 25 मीटर दूर खड़े हैं, क्योंकि वो बिजी थे तो मैंने उन्हें हैलो नहीं बोला और मैं अपने दोस्तों से बात करता रहा. विजय ने बताया कि इस घटना के 25 मिनट बाद कुमार मंगत मेरे पास आए और बोले कि आपको फिल्म से हम निकाल रहे हैं.”
उन्होंने आगे कहा, “मेरी तरफ से सिर्फ गलत व्यवहार ये था कि मैंने अजय देवगन को हेलो नहीं कहा. मैं क्रू से भी नहीं मिला. सेट पर पहुंचने के 30 मिनट बाद मुझे फिल्म से हटा दिया गया. ये शक्तिशाली लोग हैं कुछ भी कर सकते हैं. विजय ने बताया कि उन्हें 4 अगस्त की दोपहर को फिल्म से हटा दिया गया था.”
मंगत पाठक ने ये बातें भी कही थी
कुमार मंगत पाठक ने ये भी कहा था, “यूके एक महंगी जगह है और शूटिंग के दौरान सभी को अच्छे और मंहगे कमरे मिले, लेकिन विजय ने प्रीमियम सुइट्स की मांग की. यहां तक ​​कि दूसरे एक्टर और मैं भी उनके जैसे ही कमरे में रुके.” उन्होंने बताया कि जिस कमरे में सभी एक्टर को रोका गया उसकी एक रात की कीमत 45 हजार रुपये थी और ये सबसे अच्छे होटलों में से एक है. लेकिन विजय को यहां नहीं रूकना था. कुमार ने आरोप लगाया कि विजय ने जो एडवांस लिया था, उसे वापस करने से भी इनकार कर दिया. उन्होंने ये भी कहा कि विजय ने बार-बार फिल्म की टीम से बदतमीजी से कहा कि आप लोगों ने मुझे अप्रोच किया, मैं कौन सा सामने से काम मांगने आया था.
‘सन ऑफ सरदार 2’ के बारे में
‘सन ऑफ सरदार 2’ साल 2012 में रिलीज हुई एक्शन कॉमेडी फिल्म ‘सन ऑफर सरदार’ का सीक्वल है. विजय कुमार अरोड़ा द्वारा डायरेक्टेड इस फिल्म में अजय देवगन के साथ मृणाल ठाकुर, नीरू बाजवा भी हैं.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *