अजय देवगन से डरा बजट से 5 गुना कमाने वाले ये बॉलीवुड एक्टर! पोस्टपोन की फिल्म की रिलीज डेट

अजय देवगन की फिल्म ‘औरों में कहां दम था’ पहले 5 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली थी. लेकिन ‘कल्कि 2898 एडी’ को देखते हुए इसकी रिलीज डेट को आगे खिसका दिया गया. अगर अजय की फिल्म 5 जुलाई को रिलीज हो जाती, तो इसका क्लैश करण जौहर की फिल्म ‘किल’ से देखने को मिलता. लेकिन ऐसा नहीं हुआ. मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट को 2 अगस्त के लिए खिसका दिया. इसी दिन विक्रांत मैसी की ‘द साबरमती रिपोर्ट’ भी रिलीज होने वाली थी. लेकिन अब इस फिल्म की रिलीज डेट पोस्टपोन कर दी गई है.
विक्रांत मैसी की पिछले साल ’12th फेल’ रिलीज हुई थी. उनकी इस फिल्म ने जबरदस्त कमाई की थी. इसने अपने बजट से 5 गुना ज्यादा कलेक्शन किया था. इसके बाद से विक्रांत मैसी भी काफी सुर्खियों में आ गए. अब उनकी अगली फिल्म ‘द साबरमती रिपोर्ट’ आने वाली है. पहले ये फिल्म 3 मई 2024 को रिलीज होने वाली थी, लेकिन बाद में इसे 2 अगस्त तक के लिए टाल दिया गया था. 2 अगस्त को सीधे ये फिल्म अजय देवगन की ‘औरों में कहां दम था’ से टकराने वाली थी. लेकिन अब इसकी रिलीज डेट को और खिसका दिया गया है. बॉक्स ऑफिस वर्ल्डवाइड की रिपोर्ट के मुताबिक अब विक्रांत की ये फिल्म सितंबर या अक्टूबर में रिलीज होगी.
‘द साबरमती रिपोर्ट’
हालांकि ‘द साबरमती रिपोर्ट’ की कंफर्म डेट सामने नहीं आई है. मेकर्स 1 से 2 हफ्ते में रिलीज डेट की अनाउंसमेंट कर देंगे. बताया जा रहा है कि फिल्म को क्लैश से बचाने के लिए इसकी रिलीज को आगे खिसकाया गया है. क्योंकि 2 अगस्त को 1 नहीं दो फिल्में पहले ही रिलीज होने जा रही हैं. पहली अजय देवगन की ‘औरों में कहां दम था’ और दूसरी जान्हवी कपूर की ‘उलझ’. अब इन दोनों फिल्मों का क्लैश देखने को मिलेगा. ‘द साबरमती रिपोर्ट’ को आगे खिसकाने की एक वजह ये भी बताई जा रही है कि तीनों फिल्मों के साथ आने से इसका असर बॉक्स ऑफिस पर भी पड़ता. इसलिए मेकर्स ने पहले ही सेफ साइड पर चलना मुनासिब समझा.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *