अनंत की शादी में सलमान खान संग ऐश्वर्या ने खिंचवाई तस्वीर? अब फोटो की सच्चाई आई सामने

Anant Ambani and Radhika Merchant Marriage: इंडस्ट्रलिस्ट मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी ने राधिका मर्चेंट से शादी कर ली है. अभी शादी के फंक्शन्स चल रहे हैं और 15 तारीख तक इस ग्रैंड वेडिंग के सभी फंक्शन्स चलेंगे. मौजूदा समय में सोशल मीडिया में हर तरफ इस शादी के ही विजुअल्स हैं और दुनियाभर में ये शादी चर्चा का विषय बनी है. अमिताभ बच्चन, रजनीकांत से लेकर सलमान खान जैसे बड़े सुपरस्टार्स इस शादी का हिस्सा बने. इसके अलावा बॉलीवुड के कई सारे स्टार्स अनंत अंबानी की शादी में शामिल हुए. इसी इवेंट की एक ऐसी फोटो अब वायरल हो रही है जिसे देख फैंस अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे हैं. फोटो में सलमान खान एक तरफ उनकी बहन अर्पिता नजर आ रही हैं तो दूसरी तरफ सलमान का हाथ पकड़े ऐश्वर्या खड़ी हैं. लोग इस फोटो पर तरह-तरह की बातें कर रहे हैं.
क्या है सच्चाई?
फोटो की बात करें तो ये अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के दौरान की ही है. लेकिन इसके साथ छेड़छाड़ की गई है. AI की मदद से शादी के दौरान की दो अलग-अलग तस्वीरों को मर्ज कर दिया गया है जिससे फोटो की अलग ही कहानी नजर आ रही है. फैन्स भी पहले इस फोटो को देखकर अवाक रह गए लेकिन उन्हें भी समझने में ज्यादा वक्त नहीं लगा कि इस फोटो के साथ किसी ने खुराफात की है.

The image of Salman Khan and Aishwarya Rai together is AI Altered and not real. Dont fall for it! pic.twitter.com/sEfQjyWPQp
— CineScoop (@Cinescoop7) July 13, 2024

लोग कर रहे रिएक्ट
आज टेक्नोलॉजी के इस दौर में AI एक बड़ी चुनौती के तौर पर सामने आया है. रश्मिका मंदाना से लेकर आलिया भट्ट तक इसका शिकार हो चुकी हैं. अब सलमान खान और ऐश्वर्या राय की तस्वीर के साथ ये खिलवाड़ किया गया है. सलमान और ऐश्वर्या के बीच मनमुटाव अब पुरानी बात हो गई है और अब उनके बीच कुछ भी नहीं है. लेकिन AI का गलत इस्तेमाल कर के ये तस्वीर बना दी गई है. तस्वीर पर लोगों के खूब रिएक्शन्स भी आ रहे हैं. एक शख्स ने लिखा- एडिटेड है न. एक दूसरे शख्स ने लिखा- हाए रब्बा. वहीं कुछ तो सलमान और ऐश्वर्या के फैन्स ऐसे भी हैं जो इस पोस्ट पर हार्ट इमोजी शेयर कर रहे हैं.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *