अनंत की शादी में सारे सितारे डांस-मस्ती में बिजी रहे, श्रेया घोषाल का गाय के बछड़े संग आया क्यूट Video

दिग्गज बिज़नेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अंनत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में हज़ारों मेहमान आए. सिर्फ देश की ही नहीं दुनियाभर की बड़ी हस्तियां इस शादी में पहुंचीं थीं. फिल्मी सितारों ने तो शादी में समां ही बांध दिया. खास कर रणवीर सिंह, जान्हवी कपूर, अनन्या पांडे, प्रियंका चोपड़ा, शाहरुख खान, सलमान खान जैसे सितारों ने तो खूब डांस और मस्ती की. जहां एक तरफ कई फिल्मीं सितारों ने शादी में मस्ती करते दिखे, वहीं दिग्गज गायिका श्रेया घोषाल ने अपने अंदाज़ से फैंस का दिल जीत लिया.
श्रेया घोषाल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो गाय के बछड़े के साथ वक्त गुज़ारती नज़र आ रही हैं. अनंत की शादी में गाय के बछड़ों को भी बुलाया गया था. ऐसे में जब श्रेया घोषाल की नज़र उन प्यारे बछड़ों पर पड़ी तो वो तुरंत उन्हें पुचकारने पहुंच गईं. वीडियो में दिख रहा है कि श्रेया बछड़ों के साथ खेलकर बेहद खुशी महसूस कर रही हैं.
वीडियो शेयर कर श्रेया ने लिखी ये बात
इस प्यारे से वीडियो को शेयर करते हुए श्रेया घोषाल ने लिखा, “पिछले कुछ दिनों में जो सबसे अच्छी चीज़ हुई वो ये थी. रिद्धी-सिद्धी सबसे क्यूट और सबसे प्यारी गैया.” श्रेया घोषाल के इस वीडियो पर कई लोग कमेंट कर रहे हैं और सिंगर के इस कदम की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

View this post on Instagram

A post shared by shreyaghoshal (@shreyaghoshal)

क्या कह रहे हैं लोग?
श्रेया घोषाल के इस पोस्ट पर एक यूज़र ने लिखा, “इस साल मैंने जितने वीडियो देखे उनमें ये सबसे अच्छा है.” एक ने लिखा, “दोनों क्यूट हैं.” कुछ यूजर्स ने लिखा कि इस वीडियो को बार बार देख रहे हैं तो कुछ ने दिल के इमोजी कमेंट किए. टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने भी इस वीडियो पर हंसने वाले चेहरे के साथ हार्ट इमोजी कमेंट की.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *