अनन्या पांडे बनीं मौसी, कजिन अलाना ने दिया बेटे को जन्म, दिखी पहली झलक

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे के घर खुशियों ने दस्तक दी है. उनकी बहन अलाना पांडे प्रेग्नेंट थीं और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी थीं. अलाना और आइवर मैक्री अब पेरेंट्स बन गए हैं. अलाना ने एक बेटे को जन्म दिया है. उन्होंने इस दौरान का वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमें स्वीट फैमिली नजर आ रही है. इस इमोशनल वीडियो पर लोगों के भर-भरकर रिएक्शन भी आने शुरू हो गए हैं. अलाना के मां बनने के साथ ही बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे भी मासी बन गई हैं.
अलाना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस बात की जानकारी शेयर करते हुए कहा- ‘हमारा नन्हा फरिश्ता आ गया है.’ वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे आइवर मैक्री आकर बेड में बैठते हैं और इसके बाद वे अलाना को बुलाते हैं जो न्यूली बॉर्न किड को साथ लेकर आती हैं. बेहद खास अंदाज में कपल ने अपने बेटे की पहली झलक दिखाई है. इस दौरान उन्होंने ब्लू थीम चुनी है और पूरी फैमिली इसी आउटफिट में नजर आ रही है. इस वीडियो पर लोगों के काफी रिएक्शन्स आने भी शुरू हो गए हैं.

View this post on Instagram

A post shared by Alanna Panday (@alannapanday)

मासी बनने पर खुश अनन्या पांडे
अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप ने इसपर रिएक्ट करते हुए कहा- ओ माए गॉड, आप दोनों को बधाई. एक्टर जबरान खान ने लिखा- OMG, आप दोनों को ढेर सारी बधाई. इसके अलावा लोग इस वीडियो पर खूब रिएक्ट कर रहे हैं और पेरेंट्स बनने पर कपल को बधाई दे रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ मासी बनने पर अनन्या पांडे की खुशी का भी ठिकाना नहीं है. उन्होंने भी इंस्टाग्राम स्टोरी पर वीडियो शेयर किया है और अपनी बहन को बधाई दी है. वे खुद भी काफी एक्साइटेड नजर आ रही हैं. उन्होंने लिखा- और यहां है मेरा खूबसूरत भतीजा. वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस फिलहाल बेड न्यूज फिल्म का हिस्सा हैं. इसमें उनका कैमियो रोल है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *