अनुराग कश्यप की ‘बैड कॉप’ वाली इमेज देखकर अच्छे-अच्छे एक्टर शर्मा जाएं!

Anurag Kashyap Bad Cop Teaser: बॉलीवुड में अनुराग कश्यप ने एक से बढ़कर एक फिल्में बनाई हैं. उनकी फिल्में भारत ही नहीं दुनियाभर में नाम कमाती हैं. अनुराग देश के सबसे सफल डायरेक्टर्स में से एक माने जाते हैं. लेकिन बहुत कम लोगों को ये पता होगा कि वे एक एक्टर भी हैं. कई फिल्मों में वे कैमियो रोल्स में दिखे हैं. वहीं कुछ फिल्मों में वे बतौर लीड एक्टर भी नजर आ चुके हैं. अब अनुराग कश्यप फिर से एक बार एक्टिंग से वापसी करने जा रहे हैं. ये जर्मन सीरीज का रीमेक है. इस सीरीज का टीजर शेयर कर दिया गया है.
टीजर में क्या है?
टीजर की बात करें तो ये एक क्राइम-थ्रिलर सीरीज लग रही है. लेकिन इसमें अनुराग कश्यप का कैरेक्टर काफी यूनिक नजर आ रहा है. 47 सेकेंड के टीजर में ही उन्होंने महफिल लूट ली है. वे अलग-अलग एक्टिविटीज करते नजर आ रहे हैं. उनका कैरेक्टर जितना बिंदास लग रहा है उतना ही खतरनाक भी.

View this post on Instagram

A post shared by Disney+ Hotstar (@disneyplushotstar)

आ रहे हैं रिएक्शन
सीरीज के साथ लिखा- ‘नई सीरीज बैड कॉप. एक जर्मन शो बैड कॉप क्रिमिनल गट का एडॉप्शन है. इसे आदित्य दत्त डायरेक्टर कर रहे हैं.’ इस सीरीज की बात करें तो ये डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी. ये सीरीज किस दिन आएगी इसकी जानकारी अभी शेयर नहीं की गई है. सीरीज में हंटर फिल्म में नजर आने वाले एक्टर गुल्शन देवय्या भी अहम रोल में हैं.
कई फिल्मों में की एक्टिंग
उनकी सीरीज के टीजर पर लोग रिएक्ट कर रहे हैं. एक शख्स ने लिखा- पहले तो फिल्मों के रीमेक बनते थे अब तो सीरीज के बनने लगे. एक दूसरे शख्स ने लिखा- वाह, मैं तो सुपर एक्साइटेड हूं. एक शख्स बोला- लग रहा है सलमान खान की छुट्टी होने वाली है. अनुराग कश्यप की एक्टिंग की बात करें तो वे गैंग, शागिर्द, ब्लैक फ्राइडे, देव डी, गुलाल और अकीरा जैसी फिल्में में अपने अभिनय का हुनर दिखा चुके हैं.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *