अपना कर्तव्य निभाया, कल से सिर्फ… वोट डालने के लिए 40 मिनट इंतजार करने के बाद मिथुन चक्रवर्ती ने कहा

Lok sabha elections 2024: देश में लोकसभा चुनाव 2024 का शनिवार को अंतिम चरण है. इस दौरान 8 राज्यों की 57 सीटों पर मतदान हो रहे हैं. वेस्ट बंगाल, ओडिशा और पंजाब समेत कई राज्यों के पोलिंग बूथ से तस्वीरें भी आ रही हैं. पूरा देश 4 जून का इंतजार कर रहा है जब चुनाव के नतीजें आएंगे. बॉलीवुड सुपरस्टार और बीजेपी पार्टी के नेता मिथुन चक्रवर्ती ने भी पश्चिम बंगाल में वोट डाला. इस दौरान वे काफी देर तक लाइन में खड़े रहे और अपने नंबर का इंतजार भी किया. उन्होंने मीडिया से बातचीत भी की.
बॉलीवुड में लगभग 5 दशक का सफर पूरा कर चुके एक्टर मिथुन चक्रवर्ती खुद 73 साल के हो चुके हैं. हाल ही में एक्टर ने लोकसभा इलेक्शन के अंतिम चरण में कोलकाता के बेलगाचिया में वोट डाला. इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत भी की. एक्टर ने कहा कि आज उन्होंने अपना कर्तव्य निभाया और वोट डाला. इसके लिए वे 40 मिनट तक लाइन में खड़े रहे. आज वे दूसरों को प्रभावित करने वाली कोई बात नहीं करेंगे. लेकिन कल से वे फिल्मों पर ही बात करेंगे. क्योंकि पेट भी तो चलाना है. फिल्मों की बात करें तो एक्टर पिछली बार बंगाली फिल्म काबुलीवाला में नजर आए थे. इसके अलावा उनकी पिछली बॉलीवुड फिल्म द कश्मीर फाइल्स थी जो साल 2022 में आई थी.

#WATCH | Kolkata, West Bengal: After casting his vote at a polling booth in Belgachia, BJP leader Mithun Chakraborty says, “…I am a BJP cadre, I have done my duty…”#LokSabhaElections2024 pic.twitter.com/jn7DPXT8i4
— ANI (@ANI) June 1, 2024

कंगना रनौत ने डाला वोट
बॉलीवुड की फिल्मों में एक्टिंग और डायरेक्शन करने वाली कंगना रनौत ने भी मंडी के एक पोलिंग बूथ पर वोट डाला. एक्ट्रेस इस बार चुनावी मैदान में उतरी हैं और बीजेपी की ओर से चुनाव लड़ रही हैं. वे अपनी बर्थ प्लेस से चुनाव लड़ रही हैं और बढ़-चढ़कर उन्होंने चुनावी रैलियों में बीजेपी का प्रचार भी किया. फिल्मों की बात करें तो सभी को उनकी मूवी इमरजेंसी का इंतजार है जो देश की पहली महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की बायोपिक फिल्म है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *