अपने स्मार्टफोन का कराएं फ्री हेल्थ चेकअप, आधी कीमत पर मिलेंगे फोन के नए पार्ट्स

Xiaomi Mobile Service Camps: क्या आपका स्मार्टफोन बढ़िया काम कर रहा है? अगर आपको अपने फोन की परफॉर्मेंस पर शक है तो इसे फ्री में चेक करा सकते हैं. Xiaomi आपके फोन को फ्री में चेक करके बताएगी कि कोई पार्ट खराब तो नहीं है. भारत में शाओमी को 10 साल पूरे हो गए हैं, और 10वीं एनिवर्सरी मनाने के लिए कंपनी ने ‘मोबाइल सर्विस कैंप’ की शुरुआत की है. अगर आपके पास शाओमी का स्मार्टफोन है तो आप इस कैंप की सर्विस का फायदा उठा सकते हैं. यहां फोन पार्ट्स खरीदने पर आपको 50 फीसदी तक डिस्काउंट मिलेगा.
शाओमी के अथॉराइज्ड सर्विस कैंप पर जाकर आप मोबाइल सर्विस कैंप का बेनिफिट ले सकते हैं. ये कैंप 1 जुलाई से शुरू हो गए हैं, और 31 जुलाई तक चलेंगे. कंपनी ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर भी इस कैंप के बारे में जानकारी शेयर की है. आइए जानते हैं कि 10वीं सालगिरह के मौके पर शाओमी क्या-क्या बेनिफिट्स दे रही है.
Xiaomi का मोबाइल सर्विस कैंप
शाओमी ने एक्स (पहले ट्विटर) पर एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया, ‘मोबाइल सर्विस कैंप’ के साथ शाओमी भारत में 10वीं एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रही है. सर्विस कैंप कंपनी के अथॉराइज्ड शाओमी सर्विस सेंटर पर लगेंगे. इसके बाद कंपनी ने ऑफर्स की जानकारी दी है. फोन के स्पेयर पार्ट्स पर 50 फीसदी तक की छूट मिलेगी.

Celebrating #XiaomiIndia‘s 10th anniversary with ‘Mobile Service Camps’ exclusively at Authorized Xiaomi Service Centres!
Get:
1. Discounts up to 50% on spare parts
2. Free mobile health check-up
3. Free mobile software update
ensuring you an amazing #Xiaomi experience! pic.twitter.com/nFOjmzfmzk
— Xiaomi India (@XiaomiIndia) July 2, 2024

फोन चेकअप के साथ मिलेंगे ये फायदे
कंपनी आपके शाओमी स्मार्टफोन का फ्री हेल्थ चेकअप करेगी. मोबाइल का सॉफ्टवेयर फ्री में अपडेट होगा. फोन चेक करने के दौरान अगर किसी पार्ट में गड़बड़ी नजर आती है, तो नया पार्ट सस्ती कीमत पर मिल जाएगा. इस तरह हार्डवेयर से लेकर सॉफ्टवेयर तक की दिक्कत दूर हो जाएगी. मोबाइल सर्विस कैंप में आप इन सभी सर्विस का फायदा उठा सकते हैं.
2014 में इंडिया आई शाओमी
2014 में शाओमी ने Mi 3 के साथ भारत में एंट्री की थी. इसे 14,999 रुपये में लॉन्च किया गया था. Mi 3 में 5 इंच FHD डिस्प्ले मिलता था. इसके अलावा 2GB रैम और 13MP रियर कैमरा जैसे फीचर्स मिलते थे. यह स्मार्टफोन क्वाड-कोर स्नैपड्रैगन प्रोसेसर की सपोर्ट के साथ आया था. दूसरी तरफ, कंपनी ने Xiaomi 14 Civi से पर्दा उठाया है, जो 32MP के दो फ्रंट कैमरों के साथ दस्तक देगा.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *