अब ग्लोबल लेवल पर प्रिपरेशन, गेम चेंजर के बाद Pushpa के मेकर्स संग Ram Charan की बड़ी प्लानिंग

Ram Charan Upcoming Projects: ऑस्कर विनिंग फिल्म RRR की सफलता के बाद से राम चरण का जलवा अलग ही हो गया है. हिंदी ऑडियंस के बीच भी उनकी पॉपुलैरिटी काफी बढ़ गई है साथ ही विदेशों में भी वे अब कोई अंजान नाम नहीं हैं. RRR के बाद वे अपनी अपकमिंग फिल्म गेम चेंजर को लेकर बिजी हैं. इसके अलावा अब उनकी झोली में एक और फिल्म आ गई है. वे पुष्पा जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म बनाने वाले डायरेक्टर सुकुमार संग कोलाबोरेट कर रहे हैं. इस फिल्म को लेकर एक बड़ा अपडेट भी आ गया है.
राम चरण अब एक ग्लोबल स्टार बन गए हैं ऐसे में उनकी फिल्मों को भी अब उस लेवल पर बनाने की तैयारी है. सुकुमार संग उनकी आनेवाली इस फिल्म में ग्लोबल इश्यू को शामिल किया जाएगा. इसे ग्लोबल लेवल पर बनाने की तैयारी चल रही है. इसके प्री-प्रोडक्शन का काम भी इसी हिसाब से चल रहा है. ऐसे में इस फिल्म को देखने के लिए विदेशी ऑडियंस भी अपनी रुचि दिखा सकती है. हालांकि अभी रिपोर्ट्स में इस बात का खुलासा नहीं किया गया है कि फिल्म में ये ग्लोबल सब्जेक्ट आखिर है क्या. बस अभी राइटर्स की टीम इसकी स्क्रिप्ट पर काम कर रही है. जैसे ही ये काम पूरा होगा वैसे ही फिल्म के बारे में जरूरी डिटेल्स शेयर कर दी जाएंगी.
PAN इंडिया फिल्म भी झोली में
राम चरण फिलहाल गेम चेंजर के साथ सिनेमाघरों में दस्तक देने की तैयारी में हैं. ये फिल्म सितंबर 2024 को सिनेमाघरों में आएगी. इसके अलावा राम चरण, बुची बाबू साना के साथ भी एक फिल्म कर रहे हैं. कुछ समय पहले फिल्म निर्देशक हरीश शंकर ने इस बात का खुलासा किया था कि वे एक पैन इंडिया फिल्म बनाने की तैयारी में हैं. इसमें वे राम चरण, चिरंजीवी और पवन कल्याण को कास्ट करना चाहते हैं. अगर ऐसा होता है तो ये भी राम चरण की एक बड़ी अपकमिंग फिल्म साबित हो सकती है. हालांकि अभी हरीश के मुताबिक इसपर काम शुरू होने में समय है क्योंकि सभी के पास पहले से कई सारे वर्क कमिट्मेंट्स मौजूद हैं.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *