अब फैल रही तलाक की अफवाहें, कभी अभिषेक बच्चन ने ऐश्वर्या राय को इस अंदाज में किया था प्रपोज

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन भले ही फिल्मों से दूर हों, लेकिन वो चर्चा में बनी रहती हैं. ऐश्वर्या राय काफी वक्त से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. ऐश्वर्या हाल ही में पेरिस फैशन वीक के दौरान रैंप वॉक करती नजर आईं. उनके साथ बेटी आराध्या बच्चन भी मौजूद रहीं. बीते कई महीनों से ऐश्वर्या की पति अभिषेक संग तलाक की अफवाहें छाई हुई हैं. हालांकि, कपल ने इस पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है. इन्हीं अफवाहों के बीच आपको बताते हैं एक किस्सा जब अभिषेक ने ऐश्वर्या को फिल्मी स्टाइल में प्रपोज किया था.
अभिषेक बच्चन ने ऐश्वर्या राय को बड़े ही अलग तरह से प्रपोज किया था और उनकी लव स्टोरी भी काफी स्पेशल रही है. दोनों की ऑनस्क्रीन और ऑफस्क्रीन केमिस्ट्री भी कमाल की रही है. हालांकि, अब ऐश्वर्या आए दिन अपनी बेटी आराध्या के साथ स्पॉट की जाती हैं और अभिषेक बच्चन उनके साथ नहीं दिखाई देते, जिसको लेकर अनबन की अफवाहें फैल रही हैं. लेकिन एक पुराने इंटरव्यू में ऐश्वर्या ने खुद खुलासा किया था कि अभिषेक ने उन्हें कैसे फिल्मी स्टाइल में प्रपोज किया था.
हॉलीवुड हीरो की तरह किया प्रपोज
ऐश्वर्या राय ने बताया था कि हॉलीवुड हीरो की तरह अभिषेक बच्चन ने उन्हें प्रपोज किया था. ऐश्वर्या और अभिषेक न्यूयॉर्क के एक होटल की बालकनी में खड़े थे. तब अभिषेक ने मौका देखकर उनके सामने घुटने पर बैठकर उन्हें प्रपोज किया था. ऐश ने भी अभिषेक का ये प्रपोजल तुरंत एक्सेप्ट कर लिया था.
ऐसे हुई थी ऐश्वर्या और अभिषेक का रोका
ऐश्वर्या ने आगे कहा, “अभिषेक ने जिस तरीके से मुझे प्रपोज किया था, वो दिन मैं कभी नहीं भूल सकती. इसके बाद फिर जब हम इंडिया आए तो आते ही अभिषेक ने मुझसे कहा कि हम तुम्हारे घर रोका करने आ रहे हैं. मैं सोच में पड़ गई कि ये रोका होता क्या है? क्योंकि मैं साउथ इंडियन हूं, इसलिए मुझे नहीं पता था कि रोका क्या होता है.”
‘मेरे पापा शहर में नहीं थे’
ऐश्वर्या आगे बोलीं, ‘पा (अमिताभ बच्चन) ने मेरे पापा को फोन लगाया और रोके के बारे में बताया. वो उस समय शहर में नहीं थे, इसलिए मैंने अभिषेक को कहा कि अभी मत आओ, कुछ टाइम दो, लेकिन अभिषेक बोले- मैं कुछ नहीं कर सकता, हम घर से निकल चुके हैं. फिर सब हमारे घर आए, रोके पर मुझे पता चला कि हमारी सगाई हो गई है.”
“सब कुछ बड़ी जल्दी हो रहा है”
ऐश्वर्या ने बताया था कि सगाई के दूसरे दिन मैं ‘जोधा अकबर’ के सेट पर पहुंची तो उस समय मैं ‘ख्वाजा मेरे ख्वाजा’ गाने की शूटिंग कर रही थी. मेरे दिमाग में चल रहा था कि ऑनस्क्रीन, ऑफस्क्रीन, शादी, एंगेजमेंट सबकुछ बड़ी जल्दी हो रहा है. फिर 20, अप्रैल 2007 को अभिषेक और ऐश्वर्या शादी के बंधन में बंध गए थे.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *