अब मचेगा असली गदर! सनी देओल की ये 7 फिल्में मिट्टी में मिला देंगी शाहरुख-सलमान का रिकॉर्ड, पैसों की आएगी आंधी

एक दौर था जब सनी देओल बड़े पर्दे पर अपना ढाई किलो का हाथ दुश्मनों पर उठाया करते थे, तो लोग सीटियां बजा-बजाकर उनकी फिल्मों को इंजॉय किया करते थे. बीच में सनी का ये जलवा फीका सा पड़ गया था. लेकिन ‘गदर 2’ की शानदार सक्सेस के बाद एक बार फिर से सनी को उनका खोया हुआ स्टारडम वापस मिल गया है. तारा बनकर सनी पाजी एक बार फिर से पाकिस्तान गए और अपने बेटे को वापस भारत लेकर लौटे.
‘गदर 2’ के बाद अब हर कोई सनी देओल की आने वाली धांसू फिल्मों पर अपनी निगाहें टिकाए हुए है. हर कोई उनका पुराना जलवा बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेकरार है. इतना ही नहीं फिल्ममेकर्स भी अब सनी के साथ काम करने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. जिस तरह का रिस्पॉन्स ‘गदर 2’ को मिला है, उसे देखते हुए मेकर्स ये बात समझ गए हैं कि लोगों के बीच सनी देओल के लिए दीवानगी कम नहीं हुई हैं. सनी देओल के खाते में फिलहाल 7 फिल्में मौजूद हैं, जिनके जरिए वह बॉक्स ऑफिस पर सबका रिकॉर्ड तोड़ते हुए नजर आएंगे.
लाहौर 1947 – इस फिल्म को आमिर खान प्रोड्यूस कर रहे हैं. सनी देओल और प्रीति जिंटा ‘लाहौर 1947’ में लीड रोल में नजर आएंगे. फिल्म का ऐलान किया जा चुका है. अब आमिर इस पिक्चर के प्रोड्यूसर हैं तो वह खुद भी हर चीज़ पर पूरी नजर बनाए हुए हैं. इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं. माना जा रहा है कि ‘लाहौर 1947’ रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर पैसों का तूफान लेकर आएगी.
बॉर्डर 2 – ‘गदर 2’ के बाद अब मेकर्स का पूरा फोकस सनी देओल की ब्लॉकबस्टर और सुपरहिट फिल्मों के दूसरे पार्ट पर है. ऐसे में ‘बॉर्डर 2’ को लेकर लगातार चर्चा हो रही है. माना जा रहा है कि इस पिक्चर को 23 जनवरी 2026 को रिलीज किया जा सकता है. हालांकि अभी तक फिल्म की लीड एक्ट्रेस को लेकर कोई नाम सामने नहीं आया है.

​रामायण – नितेश तिवारी की ‘रामायण’ पर जोरों-शोरों के साथ काम चल रहा है. बड़े बजट के साथ बन रही इस फिल्म में रणबीर कपूर भगवान राम और साई पल्लवी माता सीता के रोल में नजर आने वाली हैं. वहीं खबरें ये हैं कि नितेश तिवारी ने फिल्म में भगवान हुनमान के रोल के लिए सनी देओल को फाइनल किया है. लेकिन अभी तक इसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है.
माँ तुझे सलाम 2 – सनी देओल को देशभक्त के रोल में दर्शक काफी पसंद करते हैं. ऐसे में उनकी फिल्मों के दूसरे पार्ट की लिस्ट में फिल्म ‘मां तुझे सलाम’ का नाम भी शामिल है. इस फिल्म के लिए सनी देओल के फैन्स काफी एक्साइटेड हैं. फिल्म का पहला पार्ट भी काफी पसंद किया गया था.
अपने 2 – फिल्म ‘अपने’ को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. लंबे वक्त से फिल्म के दूसरे पार्ट पर चर्चा जारी है. पहली फिल्म में जहां सनी देओल, बॉबी देओल और धर्म्रेंद्र नजर आए थे. वहीं माना जा रहा है कि ‘अपने 2’ में सनी और बॉबी के बेटे भी नजर आ सकते हैं.

सफर – सनी देओल की ये फिल्म भी लंबे वक्त से चर्चा का हिस्सा बनी हुई है. माना जा रहा था कि सनी की इस पिक्चर में सलमान खान स्पेशल कैमियो करते हुए नजर आ सकते हैं. हालांकि लंबे वक्त से इस फिल्म को लेकर कोई नया अपडेट सामने नहीं आया है.
बाप – सनी देओल ने फिल्म ‘बाप’ का ऐलान बड़े धमाके के साथ किया था. फिल्म का पोस्टर तक रिलीज कर दिया गया है. सनी के अलावा फिल्म में संजय दत्त, मिथुन चक्रवर्ती और जैकी श्रॉफ भी लीड रोल निभाते हुए नजर आएंगे. इस फिल्म के नए अपडेट का फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *