अब यश की फिल्म में दिखेगा Stree 2 वाले सरकटे का आतंक!

रॉकी भाई Yash को लेकर माहौल सेट है. KGF 2 के बाद से ही उनकी अपकमिंग फिल्म का इंतजार किया जा रहा है. इस वक्त यश अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की तैयारियां कर रहे हैं. उनके खाते में दो बड़ी फिल्में हैं. पहली- Toxic. इस फिल्म को गीतू मोहनदास बना रही हैं. हाल ही में फिल्म की शूटिंग शुरू हुई है. ऐसा कहा जा रहा था कि पिक्चर में यश डॉन बनने वाले हैं. वहीं उनके अपोजिट कियारा आडवाणी, हुमा कुरैशी और नयनतारा होंगी. जबकि, दूसरी फिल्म है नीतेश तिवारी की Ramayan. इस पिक्चर में यश रावण का किरदार निभाने वाले हैं. इसके साथ ही को-प्रोड्यूसर भी है. उनका फिल्म पर पैसा लगा है. इस डबल-डबल जिम्मेदारी के बीच जिस फिल्म से वो कमबैक करेंगे, वो ‘टॉक्सिक’ है. कुछ वक्त पहले फिल्म का एक अनाउंसमेंट वीडियो आया था, जिसे काफी पसंद किया गया था. इसी बीच एक बड़ा अपडेट सामने आ गया है.
यश का इस वक्त कई बड़ी फिल्मों से नाम जुड़ रहा है. पर यह दो प्रोजेक्ट्स हैं, जो कंफर्म हो चुके हैं. फैन्स को केजीएफ का इंतजार है. यूं तो प्रशांत नील कह चुके हैं कि यह फिल्म बनाई जाएगी, पर इस पर अभी वक्त लगेगा. वजह तो साफ है कि प्रशांत नील के पास पहले से ही दो बड़ी फिल्में हैं. उन फिल्मों पर उन्हें अगले 2 सालों में काम खत्म करना है. बीते दिनों एक रिपोर्ट से पता लगा था कि KGF 3 तो बनेगी, पर इस बार यश नहीं होंगे. उनकी जगह फिल्म के तीसरे पार्ट में तमिल सुपरस्टार अजित दिखाई दे सकते हैं. हालांकि, कुछ भी पक्का नहीं है. मेकर्स की तरफ से कोई भी अपडेट नहीं दिया गया है. तो यश की फिल्म में किसकी एंट्री हो गई है?
यश की फिल्म में सरकटे का आतंक होगा?
इस साल की अबतक की सबसे सक्सेसफुल बॉलीवुड फिल्म है Stree 2. श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की पिक्चर 15 अगस्त को रिलीज हुई थी. फिल्म को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. 13 दिनों में फिल्म ने भारत में 400 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है. श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव, अभिषेक बनर्जी, पंकज त्रिपाठी और अपारशक्ति खुराना ने अपने अभिनय से फैन्स को काफी इम्प्रेस किया है. पर इन स्टार्स के अलावा एक नाम, जो काफी चर्चा में है, वो है- सरकटा. चंदेरी में इसी सरकटे का आतंक देखने को मिला है. फिल्म में जिसने सरकटे का किरदार निभाया है, उनका नाम है Sunil kumar.
Sunil kumar की stree 2 के एक्टर्स के साथ तस्वीरें वायरल हो रही हैं. सुनील कुमार जम्मू के रहने वाले हैं. उन्हें ‘जम्मू के द ग्रेट खली’ के नाम से भी जाना जाता है. दरअसल उनकी हाइट खली से भी लंबी है. सुनील कुमार 7 फीट 6 इंच के हैं. हाल ही में स्पॉटबॉय ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया. इसमें कहा गया कि Stree 2 का सरकटा उर्फ सुनील कुमार जल्द यश के साथ एक फिल्म में काम करने वाले हैं. हालांकि, मेकर्स की तरफ से कोई कंफर्मेंशन अबतक नहीं मिला है.
हालांकि, Stree 2 से पहले ही वो प्रभास की फिल्म Kalki 2898 AD में दिख चुके हैं. 27 जून को ‘कल्कि’ आई थी. इस साइंस फिक्शन फिल्म में सुनील कुमार अमिताभ बच्चन के बॉडी डबल बने थे. इसके लिए उन्होंने अमिताभ बच्चन के साथ डेढ़ महीने तक शूटिंग की थी. वहीं, प्रभास के साथ एक महीने तक काम किया था.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *