अब साउथ फिल्मों में भिड़ेंगे बॉलीवुड के दो सुपरविलेन! बॉबी देओल और इमरान हाशमी की बड़ी प्लानिंग

लॉर्ड बॉबी. ‘एनिमल’ की सफलता के बाद से ही बॉबी देओल फुल ऑन डिमांड में हैं. क्या बॉलीवुड और क्या साउथ. सभी टॉप डायरेक्टर्स उनके साथ काम करना चाहते हैं. कई बड़ी फिल्में साइन भी कर चुके हैं. अगले कुछ महीने वो काफी बिजी रहने वाले हैं. उनके खाते में कई बड़ी फिल्में हैं- ‘कंगुवा’, NBK 109, ‘हरि हर वीरा मल्लू’, RC16, YRF यूनिवर्स की पहली फीमेल स्पाई फिल्म, ‘अपने 2’ और ‘एनिमल पार्क’. इनमें से कई फिल्मों की वो शूटिंग कर चुके हैं. वहीं कुछ की आने वाले दिनों में शुरू करने वाले हैं. हालांकि, विलेन के रोल के लिए इस वक्त बॉबी देओल पहली पसंद बने हुए हैं.
बॉबी देओल ने जिस फिल्म की हाल ही में शूटिंग खत्म की है, वो है- नंदामुरी बालाकृष्णा की अगली फिल्म NBK 109. यह फिल्म का टेंटेटिव टाइटल है. जल्द फिल्म का नाम अनाउंस कर दिया जाएगा. इसमें बॉबी देओल विलेन बनने वाले हैं. यह भी इस साल की मच अवेटेड फिल्मों में से एक है. हाल ही में तेलुगु 360 डॉट कॉम में एक रिपोर्ट छपी थी. इससे पता लगा कि, मेकर्स पिक्चर को दिसंबर में बॉक्स ऑफिस पर लाने की प्लानिंग कर रहे हैं.
क्या बॉबी देओल की इमरान हाशमी से होगी टक्कर?
बॉबी देओल की NBK 109 में भर-भरकर एक्शन होने वाला है. पिक्चर में दुलकर सलमान और उर्वशी रौतेला भी नजर आने वाली हैं. अबतक मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट का ऑफिशियली ऐलान नहीं किया है. पर इसे दिसंबर में लाया जा सकता है. इसी बीच रिपोर्ट से पता लगा कि, पवन कल्याण की OG भी दिसंबर में रिलीज हो सकती है. ऐसे में बॉक्स ऑफिस पर यह बड़ा क्लैश देखने को मिल सकता है.
शुरुआत में पवन कल्याण की फिल्म 27 सितंबर को रिलीज होने वाली थी. पर बाद में इसे दिसंबर तक टाल दिया गया. इस पिक्चर में इमरान हाशमी विलेन का किरदार निभाने वाले हैं. यानी जो दोनों फिल्में आ रही हैं, उसमें बॉलीवुड विलेन देखने को मिलेंगे. ऐसे में फैन्स की नजर दोनों के परफॉर्मेंस पर भी रहने वाली है. अबतक फिल्म की रिलीज डेट सामने नहीं आई है. पर फैन्स बॉक्स ऑफिस पर बॉबी देओल Vs इमरान हाशमी की टक्कर देखने के लिए एक्साइटेड हैं.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *