अब सीरियस होने की जरूरत… बैक-टू-बैक Flop दे रहे अक्षय कुमार को किसने सलाह दी?

Akshay Kumar. साल की शुरुआत से चर्चा का विषय बने हुए हैं. इसके पीछे की वजह उनकी अपकमिंग फिल्मों से ज्यादा फ्लॉप फिल्में हैं. अक्षय शुरुआत से ही अपने फुल स्पीड वाले अंदाज के लिए जाने जाते रहे हैं. हर साल उनकी 4-5 फिल्में रिलीज होती हैं. इस साल उनकी अबतक दो फिल्में सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी हैं. पहली- ‘बड़े मियां छोटे मियां’ और दूसरी- सरफिरा. जहां पहली फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से पिट गईं. वहीं दूसरी फिल्म को रिस्पॉन्स तो अच्छा मिला था, पर कुछ खास परफॉर्म नहीं कर पाई. लगातार फ्लॉप होती फिल्मों को लेकर बीते दिनों अक्षय कुमार से सवाल किया गया था, जिस पर वो कहते दिखे कि लोग मेरी फिल्मों को फ्लॉप होते देख खुश हो रहे हैं.
अक्षय कुमार इस वक्त बॉक्स ऑफिस पर मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं. हाल ही में मनोज देसाई ने अक्षय कुमार की फ्लॉप फिल्मों को लेकर रिएक्शन दिया है. कोविड के बाद से ही अक्षय कुमार की काफी फिल्में खास कमाल नहीं कर पाईं है. हालांकि, कुछ फिल्मों को अच्छा रिस्पॉन्स भी मिला है.
लगातार फ्लॉप दे रहे अक्षय कुमार को दी सलाह
दरअसल अक्षय कुमार की एक्शन से भरपूर ड्रामा ‘सूर्यवंशी’ और सोशल कॉमेडी OMG 2 को दर्शक मिले थे. पर हाल ही में आई उनकी फिल्में पिट गईं. इसमें- ‘बेल बॉटम’, ‘बच्चन पांडे’, ‘सम्राट पृथ्वीराज’, ‘राम सेतु’, ‘रक्षा बंधन’, ‘सेल्फी’ और ‘बड़े मियां छोटे मियां’ जैसी फिल्में शामिल हैं. हाल ही में बॉलीवुड हंगामा से बातचीत करते हुए मनोज देसाई ने अक्षय कुमार को सलाह दी. वो कहते हैं कि: एक्टर को सिर्फ अभिनय से ध्यान हटाकर बेहतर कंटेंट चुनने पर भी लगाना चाहिए. ऐसी स्क्रिप्ट चुनने पर जोर दिया, जो दर्शकों पर असर डालने में कामयाबी हासिल कर सके.
“उन्हें सीरियस होने की जरूरत है और मैंने उन्हें पहले भी यह कहा है. हमने बात भी की है. मैंने उनसे कहा कि सर, आपको गंभीर होना चाहिए, और मैं आपको बताऊंगा कि किस बारे में. एक्टिंग नहीं, बल्कि कंटेंट. एक्स्ट्राऑर्डिनरी कंटेंट चुनें क्योंकि यही काम करेगा”.
इस दौरान देसाई ने अक्षय कुमार की फिल्मों की मार्केटिंग स्ट्रेटजी पर भी सवाल उठाए. उन्होंने कहा कि ‘कल्कि 2898 एडी’ जैसी फिल्मों को ‘सरफिरा’ से ज्यादा प्रमोशनल पुश मिला. प्रमोशन की कमी ने अक्षय की फिल्मों की परफॉर्मेंस को ज्यादा इफेक्ट किया है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *