अब होगा असली एक्शन, ‘पठान’-‘वॉर’ के बाद सिद्धार्थ आनंद सलमान के साथ करेंगे सबसे बड़ी फिल्म!

शाहरुख खान की ‘पठान’, जिसने 1000 करोड़ की कमाई की थी, ऋतिक रोशन की ‘वॉर’, जिसने करीब 500 करोड़ की कमाई की थी. इन दोनों ही फिल्मों को सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया था. यही नहींउन्होंने ‘बैंग बैंग’ और ‘फाइटर’ जैसी बिग स्क्रीन फिल्मों को भी डायरेक्ट किया है. ये सभी फिल्में हिट साबित हुईं. सिद्धार्थ की फिल्मों का दर्शक काफी पसंद करते हैं और अब दर्शकों को सिद्धार्थ आनंद की अगली फिल्म का इंतजार है.
सिद्धार्थ की अगली फिल्म को लेकर कयास लगाए जा रहे थे कि वो अगली फिल्म ‘टाइगर वर्सेस पठान’, ‘पठान 2’ या ‘फाइटर 2’ में से कोई एक हो सकती है. लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक उनकी अगली फिल्म उनके होम प्रोडक्शन मार्फ्लिक्स की एक बड़े लेवल की स्टैंडअलोन एक्शन फिल्म होगी. बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ एक बड़े बजट वाली फिल्म लेकर आने वाले हैं. इसमें दो सुपरस्टार होंगे.
फिल्म एक स्टैंड अलोन होगी
बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ इस फिल्म को साल 2025 तक फ्लोर पर लाने का प्लान बना रहे हैं. वो पिछले कुछ समय से इस फिल्म की स्क्रिप्ट पर भी काम कर रहे हैं और अब जल्द ही वो कास्टिंग की ओर बढ़ेंगे. इसके लिए उनका प्लान बिग स्क्रीन पर इंडियन सिनेमा के दो बड़े सुपरस्टार्स को एक साथ लाने का है. ये फिल्म एक स्टैंड अलोन होगी. लेकिन अभी इसके आने में थोड़ा वक्त लग सकता है.
7 फिल्मों का स्लेट
हालांकि अभी तक इस बात की जानकारी नहीं है कि इस फिल्म का क्या नाम होगा. लेकिन इतना तो कंफर्म बताया जा रहा है कि इसके लिए कास्टिंग चल रही है और टॉप स्टार्स से हाथ मिलाने की उम्मीद जताई जा रही है. सिद्धार्थ ने अपनी पत्नी ममता आनंद के साथ मिलकर अपने बैनर मार्फ्लिक्स के तले एक-दो नहीं बल्कि 7 फिल्मों का स्लेट तैयार किया है, जिनके प्रोडक्शन पर अभी काम चल रहा है. मार्फ्लिक्स के अपकमिंग प्रोडक्शन में सैफ अली खान और जयदीप अहलावत के साथ ‘ज्वेल थीफ’ और शाहरुख खान-सुहाना खान और अभिषेक बच्चन की फिल्म ‘किंग’ का नाम शामिल है.
सलमान खान हो सकते हैं!
जिन दो सुपरस्टार्स को फिल्म में लिए जाने की बात कही जा रही है. उनमें से एक सलमान खान हो सकते हैं. हालांकि इस वक्त वो अपनी अपकमिंग फिल्म सिकंदर की शूटिंग में बिजी हैं, जो अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी. वहीं सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी पिछली फिल्म ‘फाइटर’ थी, जिसमें दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन को लीड रोल में देखा गया था. दोनों पहली बार स्क्रीन शेयर करते नजर आए थे.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *