अभिषेक शर्मा ने जिम्बाब्वे के खिलाफ शतक जड़ते ही किया बड़ा काम, अपने गुरु युवराज सिंह से वीडियो कॉल पर की ये बात

अभिषेक शर्मा ने जिम्बाब्वे दौर पर जो धमाका किया है, उसकी चर्चा हर जुबां पर है. पहले मैच में फेल होने के बाद उन्होंने अपने दूसरे ही इंटरनेशनल मैच में शतक जड़ दिया है. अभिषेक शर्मा ने सिर्फ 47 गेंदों में 100 रन ठोके, जिसमें 8 छक्के शामिल रहे. इस विस्फोटक इनिंग को खेलने के बाद अभिषेक शर्मा ने हरारे के मैदान से ही एक और बड़े काम को अंजाम दिया. ये काम उन दो लोगों को वीडियो कॉल करने का रहा, जो उनकी जिंदगी में बेहद खास हैं. अभिषेक शर्मा ने एक वीडियो कॉल अपनी फैमिली को किया और दूसरा अपने गुरु युवराज सिंह को.
टीम इंडिया का नया सितारा बनकर उभरे अभिषेक शर्मा, युवराज सिंह के शिष्य हैं. मतलब उनकी बल्लेबाजी को बारीकी से जिसने निखारा है, वो युवराज सिंह रहे हैं. युवराज की मेहनत का असर अभिषेक की बल्लेबाजी में साफ झलकता है. सबसे बड़ी बात की वो भी उन्हीं के अंदाज और मिजाज में आसानी से छक्के लगाते दिखते हैं.
अभिषेक शर्मा की युवराज सिंह से वीडियो कॉल पर क्या हुई बात?
जिम्बाब्वे के खिलाफ दूसरे T20I में अपने तूफानी शतक से टीम इंडिया की जीत तय करने वाले अभिषेक शर्मा ने मैच खत्म होने के बाद दो खास लोगों को वीडियो कॉल किया. उन्होंने सबसे पहला वीडियो कॉल अपनी फैमिली को लगाया, जिसमें उनका पूरा परिवार एक साथ उनसे बात करता दिखा. इसके बाद अभिषेक ने दूसरा वीडियो कॉल अपने गुरु युवराज सिंह को किया, जो अपने शिष्य की बेमिसाल कामयाबी पर गर्व करते दिखे.

Two extremely special phone calls, one memorable bat-story & a first in international cricket!
𝗗𝗢 𝗡𝗢𝗧 𝗠𝗜𝗦𝗦!
A Hundred Special, ft. Abhishek Sharma – By @ameyatilak
WATCH #TeamIndia | #ZIMvIND | @IamAbhiSharma4 pic.twitter.com/0tfBXgfru9
— BCCI (@BCCI) July 8, 2024

पहले मैच में फेल, दूसरे T20I में बने स्टार
अभिषेक शर्मा जिम्बाब्वे के खिलाफ पहले T20 में खाता भी नहीं खोल सके थे. पहली ही गेंद पर आउट होकर उन्हें डगआउट लौटना पड़ा था. भारत को ये मैच गंवाना भी पड़ा था. लेकिन, दूसरे T20I में उन्होंने उस बल्लेबाजी की नुमाइश की, जिसके लिए वो जाने जाते हैं. अभिषेक शर्मा के जमाए शतक की बदौलत दूसरे T20I में भारत को वो बुनियाद मिली, जिसके दम पर वो हरारे के मैदान पर बना अब तक का सबसे बड़ा T20I स्कोर खड़ा करने में कामयाब रहा.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *