अमेठी में चार लोगों की हत्या पर राहुल गांधी ने की अमेठी सांसद से बात, कहा- जरूरत पड़ी तो खुद आऊंगा

अमेठी में एक ही परिवार के चार लोगों की निर्मम हत्या पर राहुल गांधी ने दुख जताया है. नेता प्रतिपक्ष ने अमेठी सांसद किशोरी लाल शर्मा से बातचीत कर पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली है ओर दलित परवार को न्याय दिलाने के लिए जुट जाने को कहा है. राहुल गांधी ने यह भी कहा है कि अगर जरूरत पड़ी तो वह खुद अमेठी आएंगे.
अमेठी के शिवरतनगंज थाना क्षेत्र में गुरुवार रात सरकारी टीचर सुनील, उनकी पत्नी पूनम और दो अबोध बालिकाओं की हत्या कर दी गई. वारदात क्यों की गई, इस बारे में अब तक कुछ पता नहीं चल सका है. पुलिस कई एंगल पर जांच कर रही है. इस घटनाक्रम की जानकारी पर राहुल गांधी ने देर रात अमेठी सांसद से बात की.
हम पीड़ितों के साथ, उन्हें इंसाफ दिलाइए
राहुल गांधी ने अमेठी सांसद किशोरी लाल शर्मा से बातचीत में दलित परिवार के चार लोगों की हत्या पर दुख जताया और पूरे मामले की जानकारी ली. राहुल गांधी ने कहा कि किशोरी जी हम पीड़ित दलितों के साथ हैं, आप उनको इंसाफ दिलाने में जुटिए. अगर इंसाफ मिलते न दिखे तो मैं खुद आ जाऊंगा पीड़ित के लिए.
लूटपाट नहीं सिर्फ हत्या ही था मकसद
अमेठी में देर रात चार लोगों की हत्या करने आए बदमाश सिर्फ इसी उद्देश्य से आए थे. पुलिस की जांच में अब तक जो सामने आया है उसके मुताबिक हत्या के बाद बदमाशों ने घर की किसी भी चीज को हाथ नहीं लगाया. मतलब लूटपाट उनका मकसद नहीं था. वह सिर्फ हत्या करने के लिए ही आए थे. एसपी अनूप सिंह के मुताबिक पुलिस को सूचना मिली कि अज्ञात व्यक्ति ने चार लोगों को गोली मारी है. हर एंगल पर जांच कराई जा रही है.
कल से दो दिन के महाराष्ट्र दौरे पर राहुल गांधी
राहुल गांधी कल से दो दिन के महाराष्ट्र दौरे पर जा रहे हैं, वह निचली जातियों को आरक्षण देने वाले साउजी महाराज की धरती यानी कोल्हापुर से चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे. इसके बाद राहुल गांधी शमा 6 बजे शिवाजी महाराज की प्रतिमा का अनावरण करेंगे. वह 5 अक्टूबर को संविधान बचाओ सम्मेलन में भी शामिल होंगे.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *