अमेठी में 4 लोगों की हत्या, राहुल गांधी ने की पीड़ित दलित परिवार से बात, सोनिया ने भी भेजी सांत्वना

अमेठी में दलित परिवार के चार लोगों की हत्या के मामले में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पीड़ित परिवार से बात की है. बातचीत के दौरान राहुल ने पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने और दोषियों को सजा दिलाने का आश्वासन दिया. इसके अलावा राहुल ने हरसंभव मदद और मुआवजा दिलाने का भी भरोसा दिया. सोनिया गांधी ने भी सांत्वना भेजी. अमेठी सांसद केएल शर्मा ने पीड़ित पिता को राहुल गांधी से बातचीत कराई.
अमेठी के सांसद किशोरी लाल शर्मा भी रायबरेली में पीड़ित परिवार के घर पर मौजूद हैं. राहुल ने कल भी इस मामले को लेकर जायजा लिया था. अमेठी सांसद किशोरी लाल शर्मा से बात कर पूरे मामले की जानकारी ली थी. इस दौरान राहुल ने दो टूक कहा था कि किशोरी जी हम पीड़ित दलितों के साथ हैं. आप उनको इंसाफ दिलाने में जुटिये. अगर इंसाफ मिलते न दिखे तो मैं खुद आ जाऊंगा पीड़ित के लिए.
वहीं, आज कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय राय अमेठी और रायबरेली का दौरा करेंगे. वह भी पीड़ित परिवार से मुलाकात करेंगे. इस तरह अमेठी दलित हत्याकांड में अब पूरी तरह से सियासत तेज हो गई है.
फरार है मुख्य आरोपी चंदन वर्मा का परिवार
अमेठी हत्याकांड का मुख्य आरोपी चंदन वर्मा का परिवार फरार है. चंदन वर्मा के घर पर ताला लगा हुआ है. चंदन वर्मा रायबरेली का ही रहने वाला था. मृतक दलित परिवार भी रायबरेली का रहने वाला है. अमेठी में कल यानी गुरुवार को शिक्षक सुनील कुमार, उसकी पत्नी पूनम भारती और उसके दो मासूम बच्चों की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.
अमेठी हत्याकांड पर सियासत तेज
अमेठी हत्याकांड पर सियासत तेज हो गई है. बसपा, सपा और कांग्रेस ने इस घटना की कड़ी निंदा की है. समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता सुनील सिंह साजन ने कहा है कि अमेठी की घटना ने यह साबित कर दिया है उत्तर प्रदेश में जंगल राज है. अमेठी में हत्या नहीं हुई है नरसंहार हुआ है. जिन लोगों ने एक-एक साल के बच्चे पर भी रहम नहीं किया. इसी घटना को नरसंहारी कहेंगे. कहां है उत्तर प्रदेश की पुलिस? यूपी के मुख्यमंत्री दूसरे प्रदेश में जाकर उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था का बखान करते हैं.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *