अमेरिका के एक घर में गोलीबारी, 4 लोगों की मौत, 2 घायल, मरने वालों में शूटर भी शामिल

अमेरिका के होनोलूलू में शनिवार रात एक घर में हुई गोलीबारी में चार लोगों की मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गए. अधिकारियों ने रविवार को जानकारी दी कि मारे गए लोगों में शूटर भी शामिल है. होनोलूलू इमरजेंसी मेडिकल सर्विसेज ने एक बयान में कहा कि उसने रविवार रात 11:15 बजे के बाद वियाना घाटी में एक आवास पर प्रतिक्रिया दी. जहां छह लोगों को गोली मार दी गई थी. उनमें से दो महिलाएं और एक पुरुष को घटनास्थल पर ही मृत घोषित कर दिया गया.
होनोलूलू पुलिस विभाग ने कहा कि मृतकों में शूटर भी शामिल है. आपातकालीन चिकित्सा सेवाओं ने एक बयान में कहा, तीन वयस्कों को कई गोलियों के घाव के कारण अस्पताल ले जाया गया. पुलिस ने बताया कि घायलों में से एक की मौत हो गई है. रविवार को गोलीबारी की जांच चल रही थी.
गोलीबारी में तीन लोगों की मौत
दरअसल अमेरिका के शहरों में गोलीबारी की घटनाओं में कमी आती नहीं दिख रही है. इससे पहले फिलाडेल्फिया में एक मामला सामने आया था, जहां रात करीब दो बजे एक सभा में हुई गोलीबारी में तीन लोगों की जान चली गई और छह लोग घायल हो गए. पुलिस के मुताबिक फिलाडेल्फिया के कैरोल पार्क इलाके में 100 से अधिक लोग सभा में मौजूद थे.
एक शख्स की मौत
पुलिस ने बताया कि जांच में यह तथ्य सामने आया है कि कई पक्षों के बीच गोलीबारी हुई. घटनास्थल पर एक से अधिक कैलिबर के कारतूस के खोल मिले हैं. पुलिस के मुताबिक एक व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. बाकी लोगों की मौत पेन प्रेस्बिटेरियन मेडिकल सेंटर में हुई. घायलों में एक महिला भी शामिल थी.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *