अमेरिका में सार्वजनिक जगह पर फिर गोलीबारी, दो लोगों की मौत, आठ घायल

अमेरिका के दक्षिण अर्कांसस में एक किराने की दुकान पर शुक्रवार को हुई गोलीबारी में दो लोगों की मौत हो गई और आठ अन्य घायल हो गए. अर्कांसस राज्य पुलिस ने कहा कि गोलीबारी फोर्डिस में मैड बुचर किराना स्टोर में हुई और पुलिस की गोली लगने से हमलावर गंभीर रूप से घायल हो गया.
पुलिस ने कहा कि इस दौरान एक कानून प्रवर्तन अधिकारी को भी गोली लग गई लेकिन उसकी हालत गंभीर नहीं है. अर्कांसस की गवर्नर सारा हकाबी सैंडर्स ने कहा कि उन्हें गोलीबारी के बारे में जानकारी मिली है.
गोली लगने से हमलावर गंभीर रूप से घायल
अर्कांसस राज्य पुलिस ने कहा कि गोलीबारी फोर्डिस में मैड बुचर किराना स्टोर में हुई और पुलिस की गोली लगने से हमलावर गंभीर रूप से घायल हो गया. हालांकि पुलिस ने यह नहीं बताया कि गोलीबारी दुकान के अंदर या बाहर हुई है. फोर्डिस लिटिल रॉक से 65 मील (104 किमी) दक्षिण में स्थित लगभग 3,200 लोगों का शहर है. सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए वीडियो में कम से कम एक व्यक्ति पार्किंग स्थल में पड़ा हुआ दिखाई दे रहा है, जबकि दूसरे में कई गोलियों की आवाजें सुनाई दे रही हैं.
टीवी पत्रकारों के फुटेज में कई स्थानीय और राज्य एजेंसियों को घटनास्थल पर प्रतिक्रिया करते हुए और कम से कम एक मेडिकल हेलीकॉप्टर को पास में उतरते हुए दिखाया गया है. अर्कांसस की गवर्नर सारा हकाबी सैंडर्स ने कहा कि उन्हें शूटिंग के बारे में जानकारी दे दी गई है.
गवर्नर ने जताया दुख
गवर्नर सैंडर्स ने कहा कि मेरी प्रार्थनाएं पीड़ितों और इससे प्रभावित सभी लोगों के साथ हैं. डेविड रोड्रिग्ज (58), फ़ोर्डिस में अपने स्थानीय गैस स्टेशन पर अपनी कार में गैस भरवाने के लिए रुके थे, तभी उन्होंने पास के एक स्टैंड से गोली चलने की आवाज़ सुनी. फिर उन्होंने देखा कि लोग मैड बुचर किराना स्टोर से पार्किंग स्थल की ओर भाग रहे हैं और एक व्यक्ति जमीन पर पड़ा हुआ है. गोलीबारी बढ़ने से पहले उन्होंने अपने फोन से वीडियो रिकॉर्ड करना शुरू कर दिया.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *