अरिजीत सिंह के कॉन्सर्ट में गार्ड ने फीमेल फैन को गर्दन पकड़कर खींचा, सिंगर ने मांगी माफी

अरिजीत सिंह बॉलीवुड के उन सिंगर्स में शुमार हैं, जिनकी आवाज की दुनिया दीवानी है. अरिजीत कहीं भी जाते हैं या कहीं उनका कोई कॉन्सर्ट होता है तो उनके चाहने वालों की भीड़ लग जाती है. अब उनके किसी कॉन्सर्ट का ही एक वीडियो सामने आया है, जिसमें फैन्स की भारी भीड़ दिख रही है. उसी बीच कुछ ऐसा होता, जिसके बाद अरिजीत माफी मांगते हैं
वीडियो में अरिजीत स्टेज पर परफॉर्म करते नजर रहे हैं. वो फिल्म ‘मर्डर 2’ का ‘फिर मोहब्बत’ गाना गाते दिख रहे हैं. नीचे ऑडियंस में से एक महिला अरिजीत के पास जाने की कोशिश कर रही है. वो ऐसा कह रही है कि अरिजीत उसे बुला रहे हैं. हालांकि, सिक्योरिटी गार्ड उसे रोक लेते हैं.
माफी मांगते दिखे अरिजीत सिंह
वीडियो में दिख तो नहीं रहा है, लेकिन ऐसा कहा जा रहा है कि गार्ड ने महिला को गर्दन पकड़कर खींचा और साइड किया. वीडियो में महिला की आवाज भी आ रही है. वो गर्दन छोड़ने को कह रही है. वीडियो में आगे अरिजीत उस फैन से माफी मांगते दिख रहे हैं. पहले तो वो सभी से बैठने की रिक्वेस्ट करते हैं. उसके बाद कहते हैं कि जैसा उस महिला के साथ हुआ वो करना सही नहीं है.

This is not fair said @arijitsingh
When security grabbed a fan girl by the neck.. on the spot Arijit Singh said the guard. #UK Concert.
Follow uss for more Updates.@Atmojoarjalojo @RockOnMusicLtd @OfficialTMTM #ArijitSingh #Security #fans #arijitsinghlive @BBCNews pic.twitter.com/nbvbV3XnLs
— The Arijitians (@thearijitians_) September 25, 2024

वो आगे कहते हैं, “मैम मुझे माफ कर दीजिए. अगर मैं वहां पर होता है तो आपको प्रोटेक्ट करता है, लेकिन मैं आपकी हिफाजत नहीं कर पाया.” अब अरिजीत का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. वहीं उन्होंने फैन के सपोर्ट में जो कुछ भी कहा, उनकी वो बात, वो सादगी सोशल मीडिया यूजर्स को काफी पसंद आ रही है. लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि अरिजीत का ये वीडियो यूके का है.
अरिजीत सिंह का डेब्यू सॉन्ग
बहरहाल, अरिजीत लगभग 12 सालों से बॉलीवुड में काम कर रहे हैं. वायरल वीडियो में वो जो गाना (फिर मोहब्बत) गाते दिख रहे हैं, वो उनका बॉलीवुड डेब्यू सॉन्ग है. उसी के जरिए उन्होंने फिल्मी दुनिया में एंट्री की थी.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *