अर्जुन तेंदुलकर की जिंदगी बर्बाद मत करो…युवराज सिंह के पापा पर क्यों बौखला गए फैंस?

युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह एक बार फिर अपने विवादित बयानों की वजह से सुर्खियों में आ गए हैं. योगराज सिंह ने एक ताजा इंटरव्यू में हमेशा की तरह फिर से महेंद्र सिंह धोनी के खिलाफ आग उगली. वहीं टीम इंडिया को पहली बार वर्ल्ड चैंपियन बनाने वाले पूर्व कप्तान कपिल देव के खिलाफ भी उन्होंने बयानबाजी की है. योगराज सिंह की इन बयानों की वजह से अब फैन उन्हें कोस रहे हैं. फैंस ने तो यहां तक कह दिया है कि योगराज सिंह से अर्जुन तेंदुलकर को तुरंत दूर करने की जरूरत है. दरअसल योगराज सिंह ने अर्जुन तेंदुलकर को हाल ही में ट्रेनिंग दी थी जिसके बाद उनके खेल में काफी सुधार देखने को मिला लेकिन अब इस युवा खिलाड़ी को उनसे दूर रहने की सलाह दी जा रही है.
अर्जुन को योगराज से दूर करो…!
अर्जुन तेंदुलकर ने साल 2022 में गोवा के लिए रणजी ट्रॉफी में शानदार सेंचुरी जड़ी थी. उनकी इस पारी के बाद खुलासा हुआ था कि अर्जुन ने योगराज सिंह के अंडर ट्रेनिंग की है. योगराज सिंह ने इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने अर्जुन के साथ कड़ी मेहनत की और इसका उन्हें फल मिला है. योगराज के मुताबिक अर्जुन के अंदर गजब की काबिलियत है बस उसे निखारने की जरूरत है. इसके बाद अर्जुन को आईपीएल में भी खेलने का मौका मिला. हालांकि अब योगराज सिंह के रवैये को देखकर फैंस उन्हें योगराज सिंह से दूर रहने की सलाह दे रहे हैं.

I heard a while ago that arjun tendular was training with yograj singh? If so, good luck to him.
— v (@inox899) September 2, 2024

Yograj, dont ruin his life. Arjun look for new coach
— Nihari Korma (@NihariVsKorma) September 2, 2024

योगराज सिंह के विवादित बयान
योगराज सिंह ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा है कि कपिल देव को उन्होंने कहा था कि दुनिया तुमपर थूकेगी. योगराज ने कहा कि कपिल देव ने सिर्फ एक ट्रॉफी जीती है और युवराज ने 13 ट्रॉफी जीती हैं. साथ ही उन्होंने अपनी पत्नी शबनम सिंह को भी घर से निकल जाने के लिए कहा था. योगराज ने कहा कि वो हर हाल में युवराज को इंटरनेशनल क्रिकेटर बनाना चाहते थे.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *