अल्लू अर्जुन और यश के बाद आर. माधवन ने ठुकराया पान मसाला एड, इस वजह से छोड़े करोड़ों रुपये

बॉलीवुड में पान मसाला एड का मुद्दा हमेशा चर्चा रहा है. कई सेलेब्स इसे लेकर ट्रोल हो चुके हैं, तो कुछ स्टार्स इस एड को रिजेक्ट कर चुके हैं. आर माधवन भी इन्हीं स्टार्स में से एक हैं. आर माधवन बॉलीवुड के वर्सेटाइल एक्टर्स में शुमार हैं. बैक-टू-बैक सक्सेस के बाद उन्हें एंडोर्समेंट वर्ल्ड में भी एक पॉपुलर फेस बना दिया है. हाल ही में एक्टर ने खुलासा किया कि उन्हें पान मसाला ब्रांड ने अप्रोच किया था, लेकिन उन्होंने इस कंपनी का ब्रांड एंबेसडर बनने का ऑफर ठुकरा दिया था.
आर माधवन ने रिजेक्ट किया पान मसाला एड
अभी तक शाहरुख खान, अक्षय कुमार, महेश बाबू और अजय देवगन जैसे कई सेलिब्रिटीज पान मसाला का एड कर चुके हैं. इसके बाद उनके फैन्स ने उन्हें काफी क्रिटिसाइज भी किया था. इसी बीच आर माधवन ने पान मसाला ब्रांड का एड करने का ऑफर ठुकराया दिया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्होंने ऑडियंस को लेकर अपनी जिम्मेदारी का हवाला देते हुए इस ब्रांड का हिस्सा बनने से इनकार किया है.
पेश की गई थी बड़ी रकम
इस पान मसाला ब्रांड का ब्रांड एंबेसडर बनने के लिए उन्हें एक बड़ी रकम की पेशकश की गई थी. हालांकि, उन्होंने ये सोचते हुए इस ऑफर को ठुकरा दिया कि इससे लोगों को अच्छा मैसेज नहीं पहुंचेगा. आर माधवन के ठुकराए जाने के बाद अब ये पान मसाला ब्रांड एक नए चेहरे की तलाश में है. इस ऑफर को ठुकराने के बाद पता चलता है कि वो सिर्फ उन्हीं ब्रांड्स के साथ खुद को जोड़ते हैं जिन पर उन्हें भरोसा है.
अल्लू अर्जुन ने भी ठुकराया था ऑफर
रिपोर्ट्स के मुताबिक, इससे पहले पैन-इंडिया स्टार अल्लू अर्जुन ने अपकमिंग फिल्म ‘पुष्पा’ के सीक्वल के लिए करोड़ों रुपये के शराब और तंबाकू के एड डील को ठुकरा दिया था. सुपरस्टार ने ब्रांड के 10 करोड़ रुपये के ऑफर को रिजेक्ट कर दिया था. अल्लू अर्जुन ने ये कहते हुए इस ऑफर को रिजेक्ट किया था कि ये उनके एथिक्स के खिलाफ है और वो ऐसे ब्रांड्स को प्रमोट करने में कम्फर्टेबल नहीं हैं. वहीं, केजीएफ स्टार यश ने भी ऐसे ही एक एड ऑफर को ठुकरा दिया था.
‘शैतान’ में आए थे नजर
आर माधवन ने अब तक अपने करियर में कई हिट फिल्में देकर लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है. फिल्म ‘थ्री इडियट्स’, ‘रहना है तेरे दिल में’, ‘तनु वेड्स मनु’ जैसी फिल्मों में आर माधवन ने जबरदस्त एक्टिंग की है. आर माधवन आखिरी बार बॉलीवुड फिल्म ‘शैतान’ में नजर आए थे. विकास बहल के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में वो अजय देवगन और ज्योतिका के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए दिखे थे. ये साइको-हॉरर थ्रिलर फिल्म एक परिवार के इर्द-गिर्द घूमती है. इस साल की शुरुआत में रिलीज हुई ‘शैतान’ ने बॉक्स-ऑफिस पर धमाल मचा दिया था.
आर माधवन की अपकमिंग फिल्म
जल्द एक्ट्रेस नयनतारा और सिद्धार्थ के साथ अपकमिंग स्पोर्ट्स फिल्म ‘टेस्ट’ में नजर आएंगे. एस शशिकांत इसका डायरेक्शन कर रहे हैं. ये फिल्म में तीन लोगों की कहानी दिखाई गई है, जिसमें टेस्ट मैच के दौरान उनकी जिंदगी आपस में जुड़ जाती है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *