अल्लू अर्जुन के पास बस 2 महीने, वरना Pushpa 2 का हो जाएगा काम तमाम!

अल्लू अर्जुन की Pushpa 2 को लेकर लंबे वक्त से तगड़ा बज बना हुआ है. फिल्म पहले 15 अगस्त को रिलीज होने वाली थी, बाद में इसे पोस्टपोन कर दिया गया. मेकर्स की तरफ से रिलीज डेट बदलने की कोई वजह नहीं बताई गई. पर फिल्म को लेकर लगातार बड़े-बड़े अपडेट्स सामने आते रहे. पहली वजह बताई गई कि, फिल्म की शूटिंग पूरी न होने के चलते मेकर्स ने ऐसा फैसला लिया है. फिर पता लगा कि, फिल्म में विलेन बने फहाद फाजिल और सुकुमार के बीच सबकुछ सही नहीं चल रहा. वो डायरेक्टर से काफी नाराज हैं. वो अपने हिस्से की शूटिंग में बिजी हैं. पर अबतक फिल्म की शूटिंग खत्म नहीं हुई है, इसे जल्द पूरा करने के लिए मेकर्स ने बड़ी प्लानिंग कर ली है.
अल्लू अर्जुन की फिल्म के दो गाने आ चुके हैं. पहला- ‘पुष्पा पुष्पा’ और दूसरा- ‘अंगारों’. दोनों ही गानों को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था. यह दोनों ही लिरिकल वर्जन थे. हालांकि, इन गानों के बाद मेकर्स की तरफ से आगे कुछ भी ऐलान नहीं किया गया. फिल्म को रिलीज होने में 60 दिनों का वक्त बचा है.
‘पुष्पा 2’ के लिए मेकर्स की प्लानिंग
हाल ही में Cinejosh पर एक रिपोर्ट छपी थी. इससे पता लगा कि, इस मच अवेटेड फिल्म की 31 अगस्त तक शूटिंग पूरी करने की कोशिशें की जा रही हैं. इसमें 60 दिनों का वक्त बचा है. 6 दिसंबर को एक्शन से भरपूर सीक्वल सिनेमाघरों में दस्तक देगा. इस रिपोर्ट से पता लगा कि, फिल्म की आखिर शूटिंग शेड्यूल जोरों पर है. डायरेक्टर सुकुमार भी फिल्म को जल्द पूरा करने के लिए पूरी कोशिश कर रहे हैं. टीम 24 घंटे काम कर रही हैं.
500 करोड़ के भारी-भरकम बजट से तैयार हुई इस फिल्म से काफी उम्मीदें लगाई जा रही है. हिंदी थिएट्रिकल राइट्स से लेकर डिजिटल राइट्स तक… फिल्म ने रिलीज से पहले ही तगड़ी कमाई कर ली है. हालांकि, मेकर्स हर डिपार्टमेंट में अच्छा परफॉर्म करना चाहते हैं. बीते दिनों कहा गया था कि, वो रिलीज से पहले 1000 करोड़ रुपये का कारोबार करना चाहते हैं. हालांकि, जिस वजह से फिल्म की रिलीज डेट बदली गई है, उसके पीछे सुकुमार भी हैं. दरअसल उन्होंने कई एपिसोड की दोबारा शूटिंग करवाई थी. वहीं कुछ वीएफएक्स भी उन्हें पसंद नहीं आए थे, जिसपर फिर से काम किया जाना था.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *