अल्लू अर्जुन ने कभी रिजेक्ट कर दी थी ये 6 सुपरहिट फिल्में, अब होता होगा पछतावा!

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पुष्पा 2’ को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. ये फिल्म 6 दिसंबर को सिनेमघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है. फिल्मों में अपने दमदार किरदार से लोगों के बीच छाने वाले अल्लू अर्जुन बड़ी बारीकी से फिल्मों को चुनते हैं, वो कोई भी फिल्म करने से पहले उसकी कहानी को जरूर ध्यान में रखते हैं, यही वजह है कि उनकी लगभग सभी फिल्में बड़ी हिट होती हैं. लेकिन क्या आपको पता है कि अल्लू ने भी कई ऐसी फिल्में ठुकरा दी थीं जो बाद में सुपरहिट साबित हुईं.
पुष्पा स्टार अल्लू अर्जुन ने अपने एक्टिंग करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं. एक बार फिर से एक्शन-थ्रिलर फिल्म ‘पुष्पा 2’ में दमदार अंदाज और रश्मिका मंदाना के साथ स्क्रीन पर वापसी करने वाले हैं. हालांकि, उन्होंने कई सुपरहिट फिल्में रिजेक्ट भी कर दी थीं, जो कि बाद में बॉक्स ऑफिस पर हिट हुई थीं. आइए आपको बताते हैं अल्लू ने किन फिल्मों को ठुकरा दिया था.
1. जयम (2002)
‘जयम’ टॉलीवुड में एक क्लासिक लव स्टोरी है और इस फिल्म से साउथ एक्टर नितिन ने डेब्यू फिल्म किया था. ये फिल्म नितिन से पहले अल्लू अर्जुन को ऑफर की गई थी लेकिन बिज़ी शेड्यूल के चलते अल्लू अर्जुन ने फिल्म को रिजेक्ट कर दिया था. इस फिल्म ने नितिन के करियर को एक अलग पहचान दी थी. आप इस फिल्म को यूट्यूब पर देख सकते हैं.
2. भद्रा (2005)
रवि तेजा की हिट फिल्म ‘भद्रा’ ने उनकी फिल्म इंडस्ट्री में अलग पहचान बनाई थी. इस फिल्म में लोगों ने रवि तेजा की एक्टिंग को खूब सराहा था. रवि से पहले अर्जुन को फिल्म का ऑफर आया था, लेकिन उन्हें ये स्क्रिप्ट पसंद नहीं आई थी और इसे रिजेक्ट कर दिया था. आप इस फिल्म को यूट्यूब और प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं.
3. 100% लव (2011)
तमन्ना भाटिया और नागा चैतन्य की लव स्टोरी पर बेस्ड ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट हुई थी. नागा चैतन्य की ये फिल्म फैन्स को पसंद आई थी. मेकर्स ने पहले अल्लू अर्जुन को ये फिल्म ऑफर की थी लेकिन उन्हें कहानी पसंद नहीं आई, जिसके चलते उन्होंने फिल्म का ऑफर ठुकरा दिया था. आप इस फिल्म को यूट्यूब पर देख सकते हैं.
4. अर्जुन रेड्डी (2017)
साउथ की बड़ी हिट फिल्मों में से एक ‘अर्जुन रेड्डी’ पहले अल्लू अर्जुन को ऑफर की गई थी. बाद में फिल्म के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा ने विजय देवरकोंडा को ये फिल्म ऑफर की. दूसरे प्रोजेक्ट की वजह से अर्जुन ने फिल्म को ठुकरा दिया था. ये फिल्म विजय देवरकोंडा के करियर की बड़ी हिट साबित हुई. आप इस फिल्म को डिज्नी प्लस हॉटस्टार और प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं.
5. गीता गोविंदम (2018)
रश्मिका मंदाना-विजय देवरकोंडा की फिल्म ‘गीता गोविंदम’ भी बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी. फिल्म की रोमांटिक कहानी सबसे अलग थी, विजय से पहले ये अल्लू अर्जुन को ऑफर हुई थी, इस फिल्म को ठुकराकर अल्लू अर्जुन ने विजय का करियर बनवा दिया. आप इस फिल्म को डिज्नी प्लस हॉटस्टार और यूट्यूब पर देख सकते हैं.
6. गैंग लीडर (2019)
तमिल स्टार नानी की फिल्म गैंग लीडर को विक्रम कुमार ने डायरेक्ट किया था. फिल्म ने नानी को अलग पहचान दिलाई थी और ये नानी की हाईएस्ट रेटेड मूवीज की लिस्ट में शामिल है. नानी से पहले ये फिल्म अल्लू अर्जुन को ऑफर हुई थी लेकिन अल्लू अर्जुन ने ये फिल्म क्यों रिजेक्ट की इसका कुछ नहीं पता चला. आप इस फिल्म को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं.
7. लाइगर (2022)
विजय देवरकोंडा को बॉलीवुड में लाने वाली फिल्म ‘लाईगर’ पहले अल्लू अर्जुन को ऑफर की गई थी, लेकिन अल्लू अर्जुन बॉलीवुड में काम नहीं करना चाहते थे इसलिए उन्होंने ये फिल्म रिजेक्ट कर दी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक कमाई की थी. विजय देवरकोंडा के अपोजिट फिल्म में अनन्या पांडे नजर आई थीं. आप इस फिल्म को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *