आंध्र प्रदेश: पुलिस के सामने ही मची लूट, शराब की बोतल उठाकर भागे लोग-Video

आंध्र प्रदेश के गुंटूर में एक इंट्रेस्टिंग घटना सामने आई है जिसमें लोगों ने पुलिस के सामने ही शराब की बोतलों की लूट मचा दी. पुलिसकर्मी उन्होंने रोकते रहे लेकिन लोग नहीं माने और पुलिसकर्मियों के सामने ही अपनी पसंद की शराब की बोतल उठाकर मौके से जाने लगे. मामला कुछ ऐसा है कि गुंटूर में आम चुनाव के दौरान पुलिस ने लाखों की शराब जब्त की थी. एसपी के आदेश के बाद सोमवार को शराब की बोतलों को नष्ट किया जा रहा था. इसी बीच यह पूरा मामला सामने आया है.
जानकारी के मुताबिक आंध्र प्रदेश के गुंटूर जिले में विधानसभा और लोकसभा चुनाव के दौरान पुलिस ने करीब 50 लाख रुपये की शराब जब्त की थी. पुलिस ने शराब को बोतलों को मालखाने में रखवा दिया था. तब से शराब की बोतलों को नष्ट करने की कार्रवाई की जानी थी जो कि सोमवार को किया जाना तय हुआ. एसपी सतीश कुमार ने आदेश जारी करके शराब की बोतलों को नष्ट करने के इंतजाम करने को कहा.

सोमवार को पुलिसकर्मियों ने जब्त की हउी 24,031 शराब की बोतलों को जमाकर रख दिया. शराब की बोतलों को नष्ट करने की व्यवस्था एटुकुरु रोड पर नल्लाचेरुवु में डंपिंग यार्ड में की गई. शराब की बोतलों को नष्ट करने के लिए मौके पर प्रोक्लोइन मंगवाया गया. प्रोक्लोइन से रौंदकर ही शराब की बोतलों को रौंदने का काम शुरू किया. मौके पर बड़े पुलिस अफसर भी मौजूद थे. कार्रवाई शुरू होने के थोड़ी देर बाद बड़े पुलिस अपसर मौके से वापस चले गए.
शराब की बोतलों को नष्ट होते हुए देखने के लिए स्थानीय लोग भी इकट्ठा हो गए थे. जैसे ही मौके से बड़े पुलिस अधिकारी वापस गए स्थानीय लोग टूट पड़े और पुलिसकर्मियों के सामने ही शराब की बोतलों को लूटने का काम शुरू कर दिया. शराब की बोतलों को लूटने के दौरान किसी ने वीडियो भी रिकॉर्ड कर लिया. वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि शराब की बोतलों नष्ट करने के लिए नीचे जमीन पर जमाई गईं हैं लेकिन लोग उनमें से ही बोतलें उठाकर ले जा रहे हैं. कुछ पुलिसकर्मी लोगों से बोतल वापस रखने को कह रहे हैं और झड़प भी हो रही है लेकिन इसके बावजूद लूट जारी रही.
पूरे मामले पर पुलिस ने कहा है कि कुछ लोगों से शराब की बोतलें जब्त की गई हैं, हालांकि कुछ लोग फरार हैं उन लोगों की पहचान करके कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *