आज कुछ अजीब हो रहा है… किस पर भड़क गए ऋतिक रोशन? सुना डाली खरी-खोटी

Hrithik Roshan gets angry: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन को इंडस्ट्री में एक ऐसे कलाकार के तौर पर जाना जाता है जो अपना कूल नेचर बरकरार रखते हैं और आसानी से आपा नहीं खोते हैं. वे काफी डिसेंट वे में पब्लिक के सामने पेश आते हैं और उनके फैन्स इस बात को काफी पसंद भी करते हैं. लेकिन हाल ही में ऐसा देखने को नहीं मिला. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें ऋतिक रोशन किसी बात से खफा नजर आ रहे हैं और काफी गुस्से में हैं.
वीडियो एयरपोर्ट का है जहां पर ऋतिक रोशन एग्जिट करते नजर आ रहे हैं. वे इस दौरान काफी अपसेट लग रहे हैं. वे गुस्से में हैं और वे कैमरापर्सन्स पर खफा होते नजर आ रहे हैं. एक शख्स से वे कह रहे हैं- आराम से भाई. वहीं एक दूसरे शख्स से वे कह रहे हैं कि आज यहां पर कुछ अजीब ही हो रहा है. वे लगातार बाहर निकलने तक पूरी तरह से गुस्से में दिखे और उनका एक्सप्रेशन बदला ही नहीं. उन्होंने ओवररिएक्ट तो नहीं किया लेकिन देखकर लग रहा था कि जैसे वे खुद के गुस्से पर काबू पाने की कोशिश कर रहे हैं.

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

फैन्स ने किया ऋतिक का बचाव
लोग भी ऋतिक का ये वीडियो वायरल होने के बाद इसपर रिएक्ट करते नजर आ रहे हैं. एक शख्स ने लिखा- फाइटर नहीं चली तो इसमें मीडिया वालों कि क्या गलती. एक दूसरे शख्स ने तो ऋतिक रोशन को नसीहत ही दे डाली. उसने लिखा- मीडिया चाहें जितनी गलती करे लेकिन आप एक एक्टर हैं. आप हमारे लिए गॉड हैं. आपको अपना कूल नेचर नहीं छोड़ना चाहिए और रिलैक्स रहना चाहिए. इसके अलावा कई सारे फैन्स तो उल्टा ऋतिक का बचाव ही करते नजर आ रहे हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो ऋतिक रोशन की फिल्म फाइटर साल 2024 के जनवरी में रिलीज हुई थी. फिल्म ने ठीक-ठाक कमाई की.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *