आदित्य चोपड़ा काफी सख्त हैं, वो सिर्फ शाहरुख को फिल्म दिखाते हैं… ‘पठान’ रिलीज के डेढ़ साल बाद बोले जॉन अब्राहम

पिछले साल शाहरुख खान ने ‘पठान’ के जरिए चार सालों के बाद पर्दे पर कमबैक किया था. सिद्धार्थ आनंद इस फिल्म के डायरेक्टर थे. YRF फिल्म्स के बैनर तले बनी इस फिल्म को आदित्य चोपड़ा ने प्रोड्यूस किया था. शाहरुख के अपोजिट फिल्म में दीपिका पादुकोण दिखी थीं. जॉन अब्राहम भी इस फिल्म का हिस्से थे. उन्होंने विलेन का रोल प्ले किया था. निगेटिव रोल में उन्हें काफी पसंद किया गया था.
ये फिल्म जनवरी 2023 में रिलीज हुई थी. इसे रिलीज हुए डेढ़ साल से ज्यादा का समय हो चुका है. अब जॉन ने इस फिल्म और इसकी सफलता पर बात की है. रणवीर इलाहाबादिया को दिए एक इंटरव्यू में उनसे पूछा गया कि जब पहले ही दिन ‘पठान’ हिट बन गई तो क्या सक्सेस के बाद शाहरुख से उनकी बात हुई थी. इस पर जॉन ने कहा, “हमलोग साथ में ही थे. हमलोगों ने फिल्म देखी. ऐसा एहसास हुआ कि इस फिल्म में कुछ बहुत अच्छा है. हम दोनों ने कहा कि ये बहुत अच्छा है यार.”
शाहरुख को फिल्म दिखाते हैं आदित्य
‘पठान’ के रिलीज होने से पहले के बारे में बात करते हुए जॉन ने कहा, “आदित्य चोपड़ा काफी सख्त हैं. किसी को फिल्म नहीं दिखाते, सिर्फ शाहरुख खान को. तो मुझे जो भी जानकारी मिलती थी तो वो शाहरुख खान से ही मिलती थी.” उन्होंने कहा कि वो शाहरुख से पूछते थे कि फिल्म कैसे बनी है और वो उन्हें सारी जानकारी दे देते थे. जॉन ने एसआरके के बारे में ये भी कहा कि वो काफी स्वीट हैं.
क्यों हिट हुई पठान?
जॉन ने आगे कहा, “वो फिल्म इसलिए चली, क्योंकि हमारे एनर्जी बहुत सही थे. शाहरुख मेरे जज थे जब मेरा करियर शुरू हुआ था. और ‘पठान’ के समय में उनके साथ काम कर रहा था, तो वहां इज्जत थी, प्यार था. एक इंसान के तौर पर वो काफी इंटेलिजेंट हैं, स्मार्ट हैं. साथ ही वो काफी केयरिंग भी हैं. वो बहुत ही क्यूट इंसान हैं.” इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में धमाल मचा दिया था. ये फिल्म 250 करोड़ के बजट में बनी थी और लागत से इसने 4 गुना ज्यादा कमाई की थी. फिल्म ने दुनियाभर में 1050 करोड़ का कलेक्शन किया था.
बहरहाल, जॉन इस वक्त अपनी अपकमिंग फिल्म ‘वेदा’ को लेकर चर्चा में चल रहे हैं. ये फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होने वाली है. बॉक्स ऑफिस पर इसका क्लैश कई फिल्मों से होने वाला है. वो फिल्में हैं, श्रद्धा कपूर-राजकुमार राव की ‘स्त्री 2’, अक्षय कुमार की ‘खेल खेल में’, साउथ सुपरस्टार विक्रम की ‘तंगलान’ और राम पोथिनेनी-संजय दत्त की ‘डबल आईस्मार्ट’. अब देखना होगा कि इस क्लैश में कौन बाजी मारता है.
अब इस फिल्म की तैयारी में जुटे हुए हैं शाहरुख
‘पठान’, ‘जवान’ और ‘डंकी’ जैसी एक साल में तीन हिट फिल्में देने के बाद शाहरुख इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘किंग’ की तैयारी में जुटे हुए हैं, जिसमें उनकी बेटी सुहाना खान, अभिषेक बच्चन और अभय वर्मा भी दिखने वाले हैं. रिपोर्ट की मानें तो नवंबर में इस फिल्म की शूटिंग शुरू होने वाली है. वहीं साल 2025 के आखिर में इस फिल्म के रिलीज होने की उम्मीद है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *