आदिल हुसैन ने श्रीदेवी की जमकर की तारीफ, बोले- वो ऑस्कर जीत सकती थीं

आदिल हुसैन का जन्म 5 अक्टूबर 1963 को असम में हुआ था. आदिल आज 60 साल के हो गए हैं. इस मौके पर आदिल ने एक चैनल के साथ बातचीत की. इस दौरान उन्होंने बताया कि उनके लिए 60 साल का होना क्या मायने रखता है. साथ ही एक्टर ने अपनी फिल्म इंग्लिश विंग्लिश के बारे में बात की, जिसने आज रिलीज के 12 साल भी पूरे कर लिए हैं. इस दौरान एक्टर ने श्रीदेवी की तारीफ भी की.
आदिल हुसैन ने जूम के साथ बातचीत में कहा, “मेरे साथ परेशानी ये है कि मुझे उम्र का अहसास ही नहीं होता, सिवाय कुछ लक्षणों के, जैसे कि शूटिंग के कारण रातों की नींद हराम होना. मैं हमेशा पूरी तरह से अच्छा महसूस करता हूं. मैं 60 साल का होकर बहुत अच्छा महसूस कर रहा हूं.”
करियर से कहीं बढ़कर है एक्टिंग
आदिल ने कहा, “आप जानते हैं, प्रकृति के नियमों के आगे झुकना पड़ता है. मुझे लगता है कि मुझे यह सबसे पहले कहना चाहिए कि मैं एक्टिंग को अपना करियर नहीं मानता, लेकिन मुझे लगता है कि मेरे लिए एक्टिंग करना करियर से कई बढ़कर है. यह मेरी जिंदगी जीने का तरीका है. मैंने इसके जरिए जरूर कमाया, लेकिन मैं इसे जीता भी हूं. मैंने इसे उतनी ही खुशी और जुनून के साथ किया, बल्कि शायद तब ज्यादा खुशी और जुनून के साथ किया, जब मैं कमा नहीं रहा था.”
जीत सकती थी ऑस्कर
एक्टर ने कहा, “आज इंग्लिश विंग्लिश ने भी 12 साल पूरे कर लिए हैं और मैं इसकी जितनी भी प्रशंसा करूं, कम है. मैं श्रीदेवी की जितनी भी प्रशंसा करूं, कम है क्योंकि वह किसी भी प्रशंसा से परे हैं. मुझे लगता है कि वो ऑस्कर जीत सकती थीं.”
इसके अलावा आदिल ने कहा, ‘मैं इस फिल्म का हिस्सा बनकर बहुत-बहुत भाग्यशाली और आभारी हूं. इस वजह से मैं गौरी शिंदे, बाल्की और इंग्लिश विंग्लिश के मेरे सभी सह-कलाकारों को बहुत-बहुत धन्यवाद देता हूं.” फिल्म में श्रीदेवी ने शशि गोडबोले की भूमिका निभाई है, जो एक छोटी बिजनेसवुमन होती है जो स्नैक्स और मिठाइयां बनाती हैं.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *