आप अकेले ऐसे इंसान हैं जिसने फर्क नहीं किया…शरवरी वाघ ने जॉन अब्राहम के लिए कही बड़ी बात

शरवरी वाघ और जॉन अब्राहम की फिल्म 15 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. दोनों लीड रोल में नजर आएंगे. इस फिल्म का दर्शकों को काफी लंबे समय से इंतजार है. ये एक क्राइम-एक्शन ड्रामा फिल्म है. इस फिल्म को निखिल आडवाणी ने डायरेक्टर किया है. अब फिल्म का नया पोस्टर जारी किया गया है. इसे शरवरी वाघ और जॉन अब्राहम ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. पोस्टर में शरवरी और जॉन बैठे हुए दिख रहे हैं. इसमें शरवरी के हाथ और पैर में चोट लगी हुई है और उनके हाथ पैर से खून निकलता हुए दिख रहा है और जॉन उनकी तरफ पानी का गिलास बढ़ा रहे हैं.
फिल्म में जॉन अब्राहम शरवरी के बॉक्सिंग कोच की भूमिका निभाते नजर आएंगे. नए पोस्टर को शेयर करते हुए शरवरी ने लिखा, “अभिमन्यु सर, म्हारी दुनिया में आप एक अकेले ऐसे इंसान हो जिसने कभी-कोई फर्क नहीं किया. गुरु हो आप मेरे, जिसने म्हारा साथ दिया, लड़ना सिखाया, दुनिया की रीति-नीति, सही-गलत सिखा कर एक फाइटर बनाया. अन्याय सहना नहीं बल्कि दूसरे के खिलाफ जंग करने का रास्ता आपने दिखाया. आप प्रेरणा हो म्हारी और मेरे जैसे कई वेदा की. आज गुरु पूर्णिमा के दिन, ये वादा है फाइटर वेदा का आपसे कि जंग जो अन्याय के खिलाफ छेड़ी है मैंने, आखिर तक लडूंगी भी और जीतूंगी भी”
पोस्टर पर फैन्स ने कमेंट किए. एक यूजर ने लिखा, “एक तस्वीर हज़ार शब्दों के बराबर होती है.” वहीं एक अन्य ने लिखा, “इंतज़ार नहीं कर सकता.” एक ने लिखा “पूरी तरह से देशभक्ति से भरपूर रोंगटे खड़े कर देने वाली सुपरहिट और उम्मीदों पर उतरने वाली फिल्म लग रही है.” वहीं एक यूजर ने एक्ट्रेस की तारीफ करते हुए लिखा, “शरवरी क्या शानदार फिल्म है.” एक ने जॉन के लिए लिखा, “एक्शन अब्राहम वापस आ गया है.”
टीजर इसी साल मार्च में रिलीज
जॉन अब्राहम, शरवरी की फिल्म का टीजर इसी साल मार्च में रिलीज किया गया था. फिल्म में तमन्ना भाटिया भी अहम भूमिका में नजर आएंगी. वो टीजर में भी दिखी थीं. वहीं अभिषेक बनर्जी के रोल को लेकर सस्पेंस बना हुआ है. ‘वेदा’ का क्लैश श्रद्धा कपूर और राजकुमार की हॉरर-कॉमेडी ‘स्त्री 2’ और अक्षय कुमार और तापसी पन्नू की ‘खेल खेल में’ से होगा. क्योंकि ये दोनों फिल्में भी 15 अगस्त को ही रिलीज होंगी.
इस फिल्म से क्लेश होगा
इससे पहले अक्षय कुमार की फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का क्लैश अजय देवगन की फिल्म ‘मैदान’ से देखने को मिला था. हालांकि दोनों ही फिल्में फ्लॉप रहीं. अब तीन फिल्मों का महा क्लैश होने वाला है. अब देखना होगा कि कौन-सी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बाजी मारती है और सबसे ज्यादा कमाई करती है. शरवरी की बात करें उन्हें इससे पहले ‘महाराज’ में देखा गया था. इसमें वो आमिर खान के बेटे जुनैद के साथ दिखी थीं. फिल्म को दर्शकों का काफी प्यार मिला था.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *