आर्यन ने मेरे पिता के पैर छुए, वो बहुत तमीज वाले हैं…Kill के एक्टर ने नेपोटिज्म पर कही बड़ी बात

लक्ष्य लालवानी और राघव जुयाल की फिल्म किल इन दिनों चर्चा में है. फिल्म 5 जुलाई को सिनेमाघरों में आई है. एक्शन से भरपूर इस फिल्म की समीक्षकों ने खूब तारीफ की है. किल से लक्ष्य ने सिनेमा की दुनिया में कदम रखा है. इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान लक्ष्य और राघव ने बॉलीवुड में नेपोटिज्म पर बात की है. साथ ही उन्होंने आर्यन खान और अनन्या जैसे स्टार किड्स के बारे में भी बताया.
लक्ष्य लालवानी और राघव ने कड़ी मेहनत के बाद इंडस्ट्री में जगह बनाई है. फीवर एफएम के एक इंटरव्यू में उनसे जब नेपो किड्स और बाहरी कलाकारों पर सवाल हुआ तो राघव ने कहा, “नेपो (नेपोटिज्म) वाली चीज़ थोड़े दिन पहले ही शुरू हुई है. हम दोनों सबसे बड़े उदाहर हैं जो धर्मा की फिल्म कर रहे हैं. करण (जौहर) सर हैं उसमें, लायंसगेट ने ले ली है फिल्म. ये (लक्ष्य) दिल्ली से है, मैं देहरादून से हूं.”
स्टार किड्स हैं दोस्त
राघव ने कहा कि हम सबसे बड़े उदाहरण हैं. शिकायत करना छोड़ देना चाहिए. और कड़ी मेहनत करनी चाहिए. इस दौरान लक्ष्य ने कहा, “फर्क बाहर वाले बनाते हैं, अंदर ऐसा कुछ है नहीं. आधे तो मेरे दोस्त ही हैं. जान्हवी (कपूर), शनाया (कपूर), अनन्या (पांडे), अगस्त्या (नंदा) और ये लोग इतने अच्छे लोग हैं. ये लोग बेहद अच्छे हैं, कोई असुरक्षा नहीं है. अपना काम करते हैं और तमीजदार लोग हैं.”
लक्ष्य ने कहा, “आर्यन हमारा दोस्त है. स्क्रीनिंग में आर्यन भी थे. मैंने उन्हें अपने पैरेंट्स से मिलवाया और मेरे पिता कह रहे थे कि ये तो लगता ही नहीं कि शाहरुख खान का बेटा है. मतलब वो पैर वैर(छुए). वो एक परफेक्ट उदाहरण है कि लड़के को कैसा होना चाहिए.”
लक्ष्य ने कहा कि ये बाहर के लोग बनाते हैं कि आउटसाइडर और इनसाइडर है. मुझे तो सबसे ज्यादा फैमिली जैसा धर्मा (प्रोडक्शन) में महसूस होता है. ये मेरा भाई है, ये मेरा मेंटर है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *