आलिया भट्ट की Alpha में कैमियो करेंगे ऋतिक रोशन, रोल को लेकर सामने आई ये जानकारी

Yrf स्पाई यूनविर्स की अब तक पांच फिल्में सामने आ चुकी हैं. सलमान खान की ‘एक था टाइगर’ से इस यूनिवर्स का सिलसिला शुरू हुआ था. उसके बाद ‘टाइगर जिंदा है’, ‘वॉर’, ‘पठान’ और ‘टाइगर 3’ जैसी फिल्में आईं. वहीं अभी और कई फिल्में आनी बाकी हैं. Yrf के बैनर तले ‘अल्फा’ नाम की भी एक फिल्म पर काम चल रहा है, जिसमें लीड रोल में आलिया भट्ट होने वाली हैं. ये फिल्म भी इस यूनिवर्स का हिस्सा है. अब ऐसी जानकारी सामने आई है कि ऋतिक रोशन भी इस फिल्म का हिस्सा होने वाले हैं.
दरअसल, साल 2023 में रिलीज हुई शाहरुख खान की ‘पठान’ में हमने देखा था कि सलमान ने ‘टाइगर’ बनकर कैमियो किया था और फिर सलमान की ‘टाइगर 3’ में शाहरुख ने पठान बनकर एंट्री की थी. आलिया की अल्फा में भी कुछ ऐसा ही होने जा रहा है. दैनिक भास्कर की एक रिपोर्ट की मानें तो ऋतिक ‘अल्फा’ में ‘वॉर’ के कबीर बनकर कैमियो करते दिखेंगे. इस फिल्म में उनका रोल कैसा होगा इस बारे में भी अपडेट आया है.
आलिया की ‘अल्फा’ में कैसा होगा ऋतिक रोशन का रोल?
रिपोर्ट में ऋतिक के रोल के बारे में कहा गया कि वो आलिया के मेंटॉर के रोल में नजर आएंगे. गौरतलब हो कि आलिया बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने अपनी उम्दा अदाकारी से ना सिर्फ फैन्स के दिलों में बल्कि इंडस्ट्री में भी खूब जगह बनाई है. उन्होंने अपने अब तक के करियर में कई अलग-अलग तरह के रोल किए हैं, लेकिन ‘अल्फा’ में उनका किरदार काफी अलग होने वाला है. वो इस फिल्म में स्पाई एजेंट के रोल में एक्शन करते हुए नजर आने वाली हैं. वहीं मेंटॉर बनकर ऋतिक उन्हें गाइड करेंगे. हालांकि, इस बारे में अभी तक कोई भी ऑफिशियल जानकारी नहीं है.
फिल्म की शूटिंग जारी
‘अल्फा’ में आलिया भट्ट के साथ शरवरी वाघ भी नजर आने वाली हैं. वो भी अहम रोल में होंगी. ये पिक्चर अभी अपने शूटिंग फेज में है. जुलाई से इस फिल्म की शूटिंग का काम शुरू हुआ है. शिव रावल इस पिक्चर को डायरेक्ट कर रहे हैं और आदित्य चोपड़ा प्रोड्यूसर हैं. ये फिल्म कब तक रिलीज होगी इस बारे में अभी कोई भी जानकारी नहीं आई है. इससे पहले इसी यूनिवर्स की फिल्म ‘वॉर 2’ रिलीज होने वाली है, जिसमें एक बार फिर से ऋतिक कबीर बनकर धमाका करेंगे.
कब रिलीज होगी ‘वॉर 2’?
‘वॉर 2’ अगले साल 14 अगस्त को रिलीज होगी. पहले पार्ट को सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया था, लेकिन इस बार डायरेक्शन की कमान अयान मुखर्जी संभाल रहे हैं, जिन्होंने साल 2022 में रणबीर की ‘ब्रह्मास्त्र’ डायरेक्ट की थी. ऋतिक के के साथ कियारा आडवाणी भी इस फिल्म का हिस्सा हैं. कहा जा रहा है कि उनके लिए एक शानदार एंट्री सीक्वेंस भी फिल्माया गया है. कियारा एक फाइटर के तौर पर एंट्री करेंगी.
‘वॉर 2’ को बड़ा बनाने के लिए मेकर्स ने इस फिल्म में साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर को भी कास्ट किया है. वो इस फिल्म में विलेन के रोल में दिखेंगे. इसका पहला पार्ट साल 2019 में आया था, जिसने वर्ल्डवाइड 471 करोड़ का कारोबार किया था.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *