आलिया से रश्मिका तक इन एक्ट्रेस की मल्टी कलर साड़ियां फेस्टिव सीजन के लिए हैं बेस्ट

#gallery-1 {
margin: auto;
}
#gallery-1 .gallery-item {
float: left;
margin-top: 10px;
text-align: center;
width: 33%;
}
#gallery-1 img {
border: 2px solid #cfcfcf;
}
#gallery-1 .gallery-caption {
margin-left: 0;
}
/* see gallery_shortcode() in wp-includes/media.php */

कृति सेनन की ये वाइट कलर की यलो, रेड ब्लैक कॉम्बिनेशन वाली साड़ी कमाल की लग रही है, जैसे किसी ने कैनवास पर रंग बिखेर दिया हो. इस तरह का साड़ियां पहनने में काफी कंफर्टेबल भी रहती हैं. एक्ट्रेस ने ब्लैक और वाइट बैंगल पहने हैं और साथ में सिंपल पोनीटेल बनाई है. ओवरऑल लुक एलिगेंट है.

फेस्टिव सीजन और खासतौर पर मानसून के दौरान लहरिया प्रिंट की साड़ियां खूब पसंद की जाती हैं. नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना ने लहरिया प्रिंट साड़ी कैरी की है, साथ में मिनिमल ज्वेलरी और स्ट्रैपी ब्लाउज से लुक को पूरा किया है. साड़ी का कलर कॉम्बिनेशन पेस्टल थीम पर है जो बेहतरीन लग रहा है.

90 की ब्यूटीफुल एक्ट्रेस रानी मुखर्जी आज भी दिलों पर राज करती हैं. इस मल्टी कलर साड़ी में उनका लुक स्टनिंग है. ब्लैक बेस साड़ी में पिंक, ऑरेंज और ग्रीन, यलो कलर कॉम्बिनेशन में बॉक्स का डिजाइन बनाया गया है. इस तरह की साड़ियां फेस्टिवल के साथ ही ऑफिशियल मौकों के लिए भी बेहतरीन लुक देती हैं. Pic: yashrajfilmstalent

ऑरेंज, पर्पल और स्काई ब्लू शेडेड साड़ी में आलिया भट्ट फ्लॉलेस लुक में हैं. शिफॉन और जॉर्जेट फैब्रिक की शेडेड साड़ियां भी फेस्टिव सीजन में बढ़िया लुक देती हैं. इस तरह की साड़ियां काफी लाइट वेट भी रहती हैं और उमस या मानसून के मौसम में पहनने में दिक्कत नहीं आती है.

धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित के साड़ी लुक भी एक से बढ़कर एक कमाल होते हैं. फ्लोरल प्रिंट साड़ी में ऑरेंज, रेड, पिंक और यलो का कॉम्बिनेशन है तो वहीं बेस कलर आइवरी है. साड़ी के किनारों को गोल्डन लेस से तैयार किया गया है. फेस्टिव सीजन में इस तरह की प्रिंटेड साड़ी भी अच्छा लुक देगी.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *