‘आ जाओ बेल करा देंगे, बीजेपी ने जेल में सिसोदिया और सत्येंद्र को दिया था ऑफर’ सीएम अरविंद केजरीवाल का दावा

लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण से पहले दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने चौंकाने वाला दावा किया है. TV9 भारतवर्ष के साथ खास बातचीत में उन्होंने कहा है कि जेल में बंद उनकी पार्टी के दो बड़े नेताओं को पार्टी में शामिल होने का ऑफर दिया. इसके बदले उनकी बेल करवाने का भरोसा दिया गया. केजरीवाल के इस दावे के बाद जब उनसे सवाल किया गया, क्या आपको कभी कोई ऑफर आया? जानिए इसके जवाब में उन्होंने क्या कहा?
शराब घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को दो जून को सरेंडर करना है. सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें 1 जून तक की अंतरिम जमानत दी थी. अपनी गिरफ्तारी पर बीजेपी को घेरते हुए केजरीवाल ने कहा चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद मुझे गिरफ्तार कर लिया गया था, ताकि प्रचार न कर सकूं.
क्या आपको भी कभी ऐसा कोई ऑफर आया?
उन्होंने कहा कि मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन अभी जेल में हैं. उनके पास कोई मैसेज लेकर गया था. इसमें कहा गया था कि बीजेपी में आ जाओ तो आपकी बेल करवा देंगे. कौन करवा देगा, बेल कैसे करवा देगा, किससे करवा देगा? क्या आपको भी कभी ऐसा कोई ऑफर आया? इस पर केजरीवाल ने कहा कि नहीं, मुझे ऐसा कोई ऑफर नहीं मिला.
‘केजरीवाल भ्रष्टाचारी है तो देश में कोई ईमानदार नहीं’
अरविंद केजरीवाल ने कहा,दो जून को मैं सरेंडर करूंगा. ये समझने की जरूरत है कि जेल क्यों भेजा जा रहा है. अगर केजरीवाल भ्रष्टाचारी है तो इस देश में कोई ईमानदार नहीं है. मैंने कभी सोचा नहीं था कि चुनाव लड़ूंगा और पार्टी बनाऊंगा. भगवान ने मुख्यमंत्री बना दिया. फिर भगवान ने दूसरा राज्य भी दे दिया.
‘इंडिया गठबंधन को जनता 300 से ज्यादा सीटें देगी’
उन्होंने कहा कि ऊपर वाला सब ठीक कर देगा. दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने चुनाव परिणाम को लेकर भी बड़ा दावा किया है. इस बार इंडिया गठंबधन की सरकार बनने जा रही है. गठबंधन को जनता 300 से ज्यादा सीटें देगी. BJP को 200 से कम सीटें मिलेंगी. लिखित में सियासी भविष्यवाणी करते हुए उन्होंने कागज पर साइन भी किए हैं.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *