इकट्ठा हो गई भारी भीड़, टूटे बैरिकेड्स…Devara का प्री-रिलीज इवेंट कुछ घंटे पहले करना पड़ा कैंसल! क्या बोले जूनियर NTR?

जूनियर एनटीआर की इस साल की मच अवेटेड फिल्म ‘देवरा’ का ट्रेलर 22 सितंबर को रिलीज किया गया. इस फिल्म में जाह्नवी कपूर और सैफ अली खान भी शामिल हैं. ट्रेलर आने के बाद से फैन्स इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इसी बीच फिल्म के प्री-रिलीज इवेंट की भी अनाउंसमेंट कर दी गई थी, जो कि हैदराबाद में ऑर्गेनाइज किया गया. पब्लिक भी इकट्ठा हुई, लेकिन इवेंट के कुछ घंटे पहले ही इसके कैंसल होने की खबर सामने आ गई. इससे फैन्स काफी निराश हो गए. इवेंट में ज्यादा लोगों के इकट्ठा होने और सिक्योरिटी रीजंस की वजह से इसे कैंसल किया गया.
हैदराबाद में इवेंट को कैंसल करने के बाद लोगों में काफी गुस्सा दिखा. क्योंकि यह इवेंट कुछ घंटे पहले ही कैंसल किया गया, इवेंट में आए लोगों को वापस भेज दिया गया. जूनियर NTR ने इस सिलसिले में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया. इस वीडियो में उन्होंने बताया कि वो इस इवेंट के कैंसल होने से काफी निराश हैं. वीडियो में जूनियर एनटीआर तेलुगु में लोगों को मैसेज देते नजर आ रहे हैं.

View this post on Instagram

A post shared by Devara Movie (@devaramovie)

“मेरा दर्द आप के कहीं ज्यादा है”
उन्होंने कहा, “मुझे बहुत दुख है कि ‘देवरा’ का इवेंट कैंसल करना पड़ा. खासकर कि तब, जब मैं इसके लिए बेसब्री से इंतजार कर रहा था. मुझे आप सभी के साथ वक्त बिताना और ‘देवरा’ के बारे में कई सारे दिलचस्प किस्से शेयर करना बहुत अच्छा लगता है. मैं ‘देवरा’ के कई सारे किस्से सुनाने और इस फिल्म में लगाए गए अपने एफर्ट के बारे में आप सभी को बताने के लिए बहुत एक्साइटेड था. लेकिन सिक्योरिटी रीजन से ये इवेंट कैंसल करना पड़ गया, मैं भी इससे काफी निराश हूं, मेरा दर्द आप के कहीं ज्यादा है. लेकिन, मेरे हिसाब से इसके लिए प्रोड्यूसर्स और ऑर्गेनाइजर को ब्लेम करना गलत है.”
भीड़ की वजह से कैंसल हुआ इवेंट
दरअसल, जब इवेंट कैंसल किया गया तो लोगों ने अपनी निराशा जाहिर करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया. उनमें से कुछ ने अपना गुस्सा दिखाते हुए प्रोड्यूसर्स और ऑर्गेनाइजर को ब्लेम करना शुरू कर दिया है. इवेंट वाली जगह पर लोगों की भीड़ बहुत ज्यादा इकट्ठा हो गई थी, जिसकी वजह से लोगों के लिए लगाए गए बैरिकेड्स भी टूट गए. बाकी लोगों की सुरक्षा के लिए ये इवेंट कैंसल करना पड़ गया. जूनियर एनटीआर के अलावा देवरा की टीम ने भी अपने ऑफिशियल एक्स अकाउंट पर इस इवेंट के कैंसल होने की वजह बताते हुए अपना बयान जारी किया.
टीम ने क्या बताया?
बयान में लिखा गया कि हमारी टीम इस दिन का काफी वक्त से इंतजार कर रही थी. क्योंकि हमने इस फिल्म पर सालों तक मेहनत की है और अब हम इस मेहनत को एक बड़े पैमाने पर सेलिब्रेट करना चाहते थे. इसकी बड़ी वजह ये भी है कि 6 साल के बाद ये फिल्म एनटीआर की सोलो रिलीज है. लेकिन हमें काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. देवरा का प्री रिलीज इवेंट गणेश निमर्जनम के बहुत करीब रखा गया था और इस तरह के इवेंट्स के लिए कम से कम एक हफ्ते की तैयारी चाहिए होती है. इसके अलावा, पिछले कुछ दिनों में भारी बारिश ने भी कई परेशानियां खड़ी कीं.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *