इतना नहीं मिलना चाहिए – मोटी रकम वसूलने वाले एक्टर्स को अरशद वारसी ने दिया चौंकाने वाला जवाब

एक्टर अरशद वारसी भले ही सालभर फिल्मों में नहीं छाए रहते, लेकिन जब-जब वो किसी फिल्म में नजर आते हैं, तो अपने फैन्स को बिल्कुल भी निराश नहीं करते हैं. अरशद जल्द ही अहमद खान की फिल्म वेलकम टू द जंगल में दिखाई देंगे. एक्टर कई दशक से हिंदी सिनेमा में काम करते हुए आ रहे हैं. उनकी पुरानी फिल्मों ने लोगों का खूब मनोरंजन किया है. मुन्ना भाई एमबीबीएस, गोलमाल, इश्किया जैसी फिल्मों में अरशद ने अपनी अदाकारी का दम दिखाया है. हाल ही में एक्टर ने एक्टर्स की फीस को लेकर बात की है.
अरशद वारसी ने एक्टर्स की फीस के बीच के अंतर पर चर्चा की. उनका कहना है कि कुछ एक्टर बहुत ज्यादा फीस लेते हैं, तो कुछ को बहुत कम मिलता है. एक्टर का मनना है कि ओवरपेड सितारों को भारी रकम नहीं मिलनी चाहिए. समदीश भाटिया के साथ उनके यूट्यूब चैनल, अनफ़िल्टर्ड बाय समदीश पर बातचीत के दौरान, अरशद वारसी से पूछा गया कि क्या उन्हें हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में पेस्केल से कोई परेशानी है?
इतना जो मिल रहा है नहीं मिलना चाहिए – अरशद वारसी
सवाल का जवाब देते हुए अरशद ने कहा कि, ”मुझे लगता है इतना ज्यादा जो मिल रहा है नहीं मिलना चाहिए, प्रोब्लम वही है. मुझे लग रहा है पेस्केल इतना ऊंचा हो गया है कि इसने ए और बी के बीच एक लाइन खींच दी है. कुछ एक्टर्स हैं जो बहुत पैसा कमा रहे हैं और उनको कंपनसेट करने के लिए बाकी के लोग सफर कर रहे हैं.”

View this post on Instagram

A post shared by Arshad Warsi (@arshad_warsi)

जया बच्चन ने दी थी अरशद वारसी को सलाह
इतना ही नहीं अरशद वारसी ने इसी इंटरव्यू के दौरान बताया कि उनके लुक के चलते एयरपोर्ट पर जया बच्चन ने उनसे क्या कहा था. एक्टर ने बताया कि वो अपनी पहली फिल्म तेरे मेरे सपने की शूटिंग के लिए हैदराबाद जा रहे थे और कंफर्टेबल कपड़ों में फ्लाइट में चढ़े. बाद में उन्हें जया बच्चन ने मैसेज किया कि एयरपोर्ट पर सही कपड़े पहना करो. जया बच्चन किसी को भी टोक सकती हैं. उनके मिजाज से तो हर कोई वाकिफ है.
वेलकम टू द जंगल के साथ-साथ अरशद वारसी के अपकमिंग प्रोजेक्ट में जॉली एलएलबी 3 भी शामिल है. यह जॉली एलएलबी फ्रेंचाइजी की तीसरा पार्ट है. अरशद ने असुर और मॉडर्न लव: मुंबई जैसी वेब सीरीज में भी काम किया है. असुर का दूसरा सीज़न असुर 2, 2023 में रिलीज़ किया गया था.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *