इधर जैकी श्रॉफ की हाउसफुल 5 में एंट्री हुई, उधर जैकलीन फर्नांडीज जा रहीं लंदन

अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ‘हाउसफुल’ फ्रेंचाइजी ने लोगों के दिलों में एक अलग जगह बनाई है. पिछले 14 सालों से हाउसफुल फ्रेंचाइजी लोगों के दिलों में राज कर रही है. इस फिल्म के चार पार्ट आ चुके हैं. वहीं पांचवें पार्ट के अगले साल आने की उम्मीद है. ये भारतीय फिल्मों में अब तक की सबसे लंबी फ्रेंचाइजी होगी. ऐसे में अब एक्टर जैकी श्रॉफ की भी आधिकारिक तौर पर साजिद नाडियाडवाला की हाउसफुल 5 में एंट्री हो गई है. वहीं, एक्टर की एंट्री होते ही फिल्म की एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज अगले कुछ दिनों में फिल्म की शूटिंग के लिए लंदन जा रही हैं.
पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार, “हाउसफुल 5 की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है. ऐसे में जैकलीन 11 सितंबर की रात को एक महीने की शूटिंग शेड्यूल की वजह से लंदन के लिए रवाना होंगी.” जैकलीन फर्नांडीज के साथ, ‘हाउसफुल 5’ में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, जॉन अब्राहम, अभिषेक बच्चन और बॉबी देओल भी शामिल हैं. साजिद नाडियाडवाला और फिल्म के डायरेक्टर तरुण मनसुखानी फिल्म की शूटिंग अलग-अलग जगहों पर करेंगे.
पहली बार स्क्रीन स्पेस करेंगे शेयर
‘हाउसफुल 5’ के जरिए इस फ्रेंचाइजी में पहली बार जैकी श्रॉफ और संजय दत्त की एंट्री हुई है. जैकी कॉमिक टाइमिंग के लिए काफी फेमस हैं. ऐसे में फिल्म के फैन्स के लिए ये काफी खुशी की बात है. 1983 में फिल्म हीरो से जैकी ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म की ज्यादातर शूटिंग एक क्रूज पर की जाएगी. लगभग डेढ़ महीने फिल्म की पानी पर ही शूटिंग होगी. ऐसे में क्रू एक्साइटेड है, लेकिन शूटिंग के लिहाज से ये काफी टफ होने वाला है.
हाल ही में फिल्म प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला ने एक आधिकारिक बयान जारी किया और लिखा हाउसफुल फ्रेंचाइजी को लोगों ने खूब पसंद किया. ऐसे में हम इसके पांचवें पार्ट के लिए भी इसी तरह के प्यार की उम्मीद कर रहे हैं. उन्होंने कहा हाउसफुल 5 के लिए टीम ने एक बेहतरीन कहानी लिखी है. हम हाउसफुल 5 में पांच गुना पंच देंगे. हालांकि ऐसी खबरे हैं कि फिल्म के मेकर्स को इसके लिए तीन और एक्ट्रेसेस की तलाश है. ‘हाउसफुल 5’ को दिसंबर 2023 में रिलीज किया जाना था, लेकिन बाद में इसकी रिलीज डेट को आगे बढ़ाते हुए जून 2025 कर दिया गया है.
कब आया था पहला पार्ट?
इस फिल्म का पहला पार्ट यानी ‘हाउसफुल’ साल 2010 में रिलीज हुआ था. हाउसफुल में अक्षय कुमार के साथ जिया खान, अर्जुन रामपाल, जैकलीन फर्नांडीज, लारा दत्ता और चंकी पांडे मुख्य भूमिका में थे. वहीं ‘हाउसफुल 2’, 2012 में सिनेमाघरों में आई थी. इसके अलावा 2016 में ‘हाउसफुल 3’ और 2019 में ‘हाउसफुल 4’ आई थी. ‘हाउसफुल 4’ में कृति सेनन, पूजा हेगड़े, अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, बॉबी देओल और कृति खरबंदा जैसे सितारे दिखाई दिए थे. अक्षय कुमार और रितेश देशमुख ऐसे एक्टर हैं, जो इस फ्रैंचाइजी की अब तक की सभी फिल्मों में दिखाई दिए हैं.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *