इब्राहिम को आमिर खान की बात माननी चाहिए…सैफ अली खान ने कपिल के शो पर क्यों कहा ऐसा?

कपिल शर्मा के शो ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ के दूसरे सीजन को लेकर इंतजार खत्म हो चुका है. मेकर्स ने शो का ट्रेलर लॉन्च कर दिया है. शो का ट्रेलर 1.52 मिनट का है, इस पूरे ट्रेलर में गेस्ट की छोटी-छोटी वीडियो क्लिप मौजूद है, जो कि देखने में काफी मजेदार लग रही है. ये शो 21 सितंबर से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगा. ट्रेलर में आलिया भट्ट, जूनियर एनटीआर, जान्हवी कपूर, रोहित शर्मा समेत कई सेलिब्रिटीज की झलक दिखाई गई है. ट्रेलर के आखिर में सैफ अली खान भी नजर आए हैं, जिनसे कपिल शर्मा ने उनके बेटे इब्राहिम अली खान को लेकर सवाल किया. सैफ अली खान का जवाब सुनकर कपिल शर्मा हंसने लगे.
शो के ट्रेलर में कई एपिसोड की झलक दिखी, जिसमें आलिया भट्ट अपनी फिल्म ‘जिगरा’, जान्हवी कपूर ‘देवरा’ की प्रमोशन करती दिखीं. बड़े सेलिब्रिटीज के साथ ही इंडियन क्रिकेटर ने इस शो की एक्साइटमेंट बढ़ा दी. ट्रेलर के आखिर में कपिल शर्मा ने सैफ अली खान से सवाल करते हुए कहा, “कुछ दिन पहले शो पर आमिर खान आए थे, उन्होंने बताया कि उनके बच्चे, उनकी बात नहीं मानते. जल्द ही इब्राहिम भी फिल्मों में नजर आने वाले हैं तो क्या वो आपकी बात मानते हैं? इस सवाल का जवाब देते हुए सैफ ने कहा, “इब्राहिम को आमिर खान की बात माननी चाहिए.” उनके इस जवाब पर कपिल शर्मा जोर-जोर से हंसने लगे.
खुशी कपूर के साथ कर रहे डेब्यू
इब्राहिम की बात की जाए तो वो इस साल बतौर बॉलीवुड एक्टर डेब्यू करने जा रहे हैं. इस फिल्म का टाइटल ‘नादानियां’ है, जिसमें उनकी लीड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर की बहन खुशी कपूर होंगी. फिल्म करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही है. इब्राहिम ने ‘रॉकी और रॉनी की प्रेम कहानी’ में करण जौहर को असिस्ट किया था. बताया जा रहा है कि ‘नादानियां’ रोमांटिक कॉमेडी होगी. ये फिल्म ओटीटी पर रिलीज होगी. फिल्म को शौना गौतम डायरेक्ट कर रही हैं. खुशी कपूर की ये दूसरी फिल्म होने वाली है, खुशी ने अपनी शुरुआत सुहाना खान के साथ ‘आर्चीज’ से की थी, जो कि ओटीटी पर रिलीज हुई थी. जिसे कायोज ईरानी ने डायरेक्ट किया था.
मार्च में स्ट्रीम हुआ था पहला सीजन
‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ के लेटेस्ट सीजन में कीकू शारदा, कृष्णा, अर्चना पूरण सिंह , सुनील ग्रोवर, राजीव ठाकुर एक अलग अवतार में दिखने वाले हैं. कीकू शारदा ‘गंगूबाई’ के किरदार, कृष्णा ‘गली बॉय’ की आलिया भट्ट के किरदार में नजर आ रहे हैं. हालांकि शो में कुछ नए किरदार भी नजर आएंगे. शो के ट्रेलर में ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ की पूरी टीम कहते हुए दिखती है कि ये शो ‘शनिवार को फनीवार’ बनाएगी. ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ का पहला सीजन इस साल मार्च में स्ट्रीम हुआ था, जो कि जून में खत्म हो गया था. पहले सीजन में कई बड़े कलाकार शामिल हुए थे. इसके पहले एपिसोड में रणबीर कपूर गेस्ट के तौर पर नजर आए थे.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *