इस दिन शुरू होगी 1000 करोड़ में बन रही महेश बाबू-एस एस राजामौली की फिल्म? जल्द आएंगी डिटेल्स

SSMB29 film update: आज से 10 साल पहले जितना फिल्मों की कमाई नहीं होती थी उससे काफी ज्यादा बजट में तो फिल्में बनकर तैयार हो रही हैं. आज जहां 500 करोड़ कमाकर हिंदी की फिल्में जश्न मना रही हैं वहीं एक साउथ फिल्म ऐसी ही है जिसका बजट ही 1000 करोड़ रुपये का बताया जा रहा है. एस एस राजामौली और महेश बाबू इस फिल्म में साथ आए हैं. फिल्म की शूटिंग अभी शुरू नहीं हुई है और यही वजह है कि अभी इसे लेकर कुछ ज्यादा डिटेल्स नहीं हैं. लेकिन अब ये पता चल गया है कि ये फिल्म की शूटिंग कब शुरू होगी.
ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो SSMB29 की शूटिंग इस साल अगस्त के एंड में शुरू की जा सकती है. फिल्म को लेकर अभी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है लेकिन रिपोर्ट्स में ये कहा गया है कि इसके डायरेक्टर एस एस राजामौली जल्द कोई घोषणा कर सकते हैं. अभी तो फिल्म का टाइटल भी अनाउंस नहीं किया गया है. मौजूदा डिटेल्स में सामने आया है कि इस फिल्म को लेकर जो भी डिटेल्स शेयर की जाएंगी उसे भी खास अंदाज में अनाउंस किया जाएगा. बड़े बजट की इस फिल्म को करने के लिए महेश बाबू पहले से ही काफी प्रिपरेशन कर रहे हैं. अपने रोल के लिए उन्होंने तैयारी मई के महीने से ही शुरू कर दी है.
अभी फिल्म की रिलीज को लेकर कोई नई डिटेल्स नहीं आई हैं. लेकिन इसे 2025 के मिड में रिलीज किया जा सकता है. फिल्म के लिए महेश बाबू और भी बड़े स्टार्स संग बात कर रहे हैं और कास्टिंग को लेकर भी अब उन्होंने किवायद शुरू कर दी है. फिल्म की कास्ट में कौन-कौन होगा ये जानने में भी फैन्स की उत्सुकता है. इसके अलावा जून में साउथ की बड़ी फिल्म आने को तैयार है. प्रभास और दीपिका पादुकोण स्टारर कल्कि 2898 एडी फिल्म 28 जून को आ रही है. ये फिल्म 2024 की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है. देखने वाली बात होगी कि बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का असर क्या रहता है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *